अर्जुन कपूर ने पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीर, मलाइका भी दिखीं साथ

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मना रहे हैं. वहां से काफी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही हैं.

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 10:15 AM IST
अर्जुन कपूर ने पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीर, मलाइका भी दिखीं साथ
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा.
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 10:15 AM IST
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों ऑस्ट्रिया में छुट्टियां बिता रहे हैं. वहां से अब एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली है जिसमें ऐसा लग रहा है जैसे मलाइका ने अनाउंसमेंट कर दी है कि उन्होंने अर्जुन को अपनी जिंदगी में वेलकम किया है.

ये तस्वीर अर्जुन ने शेयर की है. तस्वीर में अर्जुन तो मस्त पोज कर रहे हैं. लेकिन तस्वीर में एक हाथ भी नजर आ रहा है. इस हाथ ने एक तस्वीर थामी हुई है जिसमें 'वेलकम' लिखा है. तो बताइए इसे दोनों के साथ ना जोड़ा जाए तो क्या कहा जाए. यूं तो दोनों ने वहां से अभी तक एक साथ वाली कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. लेकिन इस तरह की तस्वीरें सब बताती हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Tremendously Technicolor Tuesday !!!


A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on






अब अर्जुन ने खुद नहीं बताया कि तस्वीर में उनके साथ कौन है? लेकिन उनके फैन्स समझ चुके हैं कि मामला क्या है. अंकिता सिंह नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, खूबसूरत नाखून मिस मलाइका. वंदना ने लिखा, तमाम नफरत के बावजूद आप लोग बहुत अच्छे तरीके से आगे बढ़ रहे हैं. आपसे हमें प्यार पर भरोसा होता है.

अर्जुन के फैन हुसैन उनसे थोड़ा खफा नजर आए. उन्होंने लिखा, फिल्म और नहीं मिलेगी. ऐसे ही घूमते रहना अंटी के साथ. काम तो कुछ है नहीं. कल पब्लिक लव करती थी, आज नफरत करती है, मां जैसी बीवी लेकर घूमते रहना. शिखा शर्मा ने लिखा, आप दोनों केवल तस्वीरें क्लिक करते रहते हैं. वेकेशन को इंजॉय भी करें.

यह भी पढ़ें:

Saaho ने 5वें दिन की धमाकेदार कमाई, नहीं तोड़ पाई 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...