मलाइका अरोड़ा ने बच्चों के साथ किया ऐसा बर्ताव, Video पर फूटा लोगों का गुस्सा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बच्चों के साथ मुस्कुराकर तस्वीर खिंचवाई लेकिन इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 1:03 PM IST
मलाइका अरोड़ा ने बच्चों के साथ किया ऐसा बर्ताव, Video पर फूटा लोगों का गुस्सा
मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 1:03 PM IST
कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों तो कभी अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की वजह से अक्सर सुर्खियो में बनी रहने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो की वजह से मलाइका सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. वीडियो में कुछ बच्चों के साथ मलाइका अरोड़ा का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और इसी के चलते लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है. कोई मलाइका को फेक बता रहा है तो कोई उनके बर्ताव को बेहद रूखा बता रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

ये वीडियो किसी रेस्तरां के बाहर का मालूम होता है. जहां कुछ बच्चे मलाइका के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए खड़े हैं उनके साथ एक महिला भी खड़ी है. मलाइका आती हैं इन बच्चों के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराकर पोज भी देती हैं लेकिन जैसे ही तस्वीर खिंच जाती है वैसे ही मलाइका तुरंत बड़ी ही बेरुखी से मुड़कर रेस्तरां के अंदर चली जाती हैं. वहां खड़े बच्चे मलाइका को बाय बोलते हुए दिखाई देते हैं. मलाइका बच्चों को बाय नहीं कहतीं और उनकी तरफ मुड़कर भी नहीं देखतीं. बस लोगों को मलाइका की यही बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया. यहां देखें मलाइका का वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#malaikaarora with fan's snapped at sequel today in bandra #viralbayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






मलाइका के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा 'बहुत ही खराब बर्ताव, केवल फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही हैं और फेक पोज दे रही हैं. मुझे समझ नहीं आता लोग ऐसी एक्ट्रेस को क्यों भाव देते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तस्वीरें क्लिक होते ही मलाइका इतनी तेजी से भागी'.. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वो केवल फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही है. बाद में वो बच्चों को एक बार देखती तक नहीं. कितनी मतलबी हैं.'



बता दें कि मलाइका इससे पहले अपने छोटे जिम शॉर्ट्स को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं. इसके अलावा वो अर्जुन कपूर के साथ वैकेशन की तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही थीं. साथ वैकेशन पर गए ये दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए दिख रहे थे. वहीं इस वैकेशन के बाद ही मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को पूरी तरह कबूल कर लिया था.

ये भी पढ़ें- बहन इनाया का हाथ थामे दिखे तैमूर, सामने आई प्यारी तस्वीर
First published: July 19, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...