लाइव टीवी

आदित्य और दिशा पाटनी की 'मलंग' ने पहले दिन BOX OFFICE पर कमाए इतने करोड़

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 2:10 PM IST
आदित्य और दिशा पाटनी की 'मलंग' ने पहले दिन BOX OFFICE पर कमाए इतने करोड़
ऑडियंस और क्रिटिक की तरफ से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं.

उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म 'मलंग' (Malang) वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. आदित्य रॉय कपूर की मलंग को समीक्षकों से भी मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर फिल्म मलंग (Malng) बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म को मोहित सूरी (Mohit Suri) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आ रही है. ऑडियंस और क्रिटिक की तरफ से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहले दिन का प्रदर्शन और कमाई औसत दर्जे की रही.

'मलंग' 7 फरवरी को रिलीज हुई है.


बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, 'मलंग' (Malang Box Office) ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की. वेबसाइट के अनुसार आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' को दूसरे दिन थोड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान के तहत शहर के कई सिनेमाघर शाम तक बंद रहेंगे. ऐसे में फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ सकता है. बॉक्स ऑफिस पर मलंग ने अपने साथ रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा को कड़ी टक्कर दी है.

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं. फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ 71 लाख रुपये का बिजनेस किया है. ये आंकड़ा बड़ा इसलिए भी है क्योंकि मलंग के साथ-साथ स्क्रीन्स पर 6 फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें शिकारा और हैक्ड जैसी फिल्में भी शामिल हैं और मलंग का बिजनेस उनसे बेहतर है.

Bollywood, Aditya Roy Kapur, Disha Patani, Malang, Anil Kapoor, Kunal Khemu, Mohit Suri, बॉलीवुड, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, मलंग, अनिल कपूर, कुणाल खेमू, मोहित सुरी
फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.


उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. आदित्य रॉय कपूर की मलंग को समीक्षकों से भी मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. 'मलंग' की कहानी आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की है. दिशा और आदित्य की मुलाकात गोवा में होती है. दोनों साथ जिंदगी जीना शुरू करते हैं और अपने हर डर तथा शौक को पूरा करते हैं. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि जन्नत में आग लग जाती है. रोमांटिक आदित्य रॉय कपूर एकदम बदल चुका है और अब एक रात है, कत्ल है. फिर एंट्री होती है अनिल कपूर और कुणाल खेमू को जिन्हें हालात पर काबू पाना है. लेकिन फिल्म का पहला पार्ट जहां कैरेक्टर्स को इस्टैब्लिश करने में काफी खिंच जाता है, वहीं दूसरे पार्ट में चीजों को समझाने की कोशिश की जाती है लेकिन फिर भी सवाल अनसुलझे ही रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS में शिल्पा शेट्टी ने लगाई YOGA क्लास, घरवालों के छूटे पसीने, देखें वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर