लाइव टीवी

VIDEO: इस काम को करने में दिशा पाटनी को आता है मजा, जानकर आप कहेंगे OMG

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 12:00 PM IST
VIDEO: इस काम को करने में दिशा पाटनी को आता है मजा, जानकर आप कहेंगे OMG
अपनी फिटनेस को लेकर दिशा काफी सर्तक रहती हैं.

हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने खुलासा किया था कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' (Malang) को लेकर चर्चाओं में हैं. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में दिशा का बोल्ड लुक देखने को मिलेगा. फिल्म हालांकि 7 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में एक्शन और रोमांस की ओवरडोज देखने को मिलने वाला है. दिशा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. फिटनेस (Fitness) को लेकर वो काफी सर्तक रहती हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी वो अकसर फिटनेस संबंधी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया और उन्होंने बताया कि किस चीज से उन्हें सबसे ज्यादा मजा आता हैं.



 




View this post on Instagram




 

They took away his love, now he will destroy their world. #ChalGharChalen out now. Link in bio. @malangfilm @adityaroykapur @anilskapoor @khemster2 @mohitsuri @mithoon11 @quadri.sayeed @arijitsingh #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms


A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on






फिल्म 'मलंग' (Malang) अपनी बिकिनी लुक्स से चर्चाओं में आईं फिटनेस फ्रीक दिशा पाटनी ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि चाय पीने में उन्हें सबसे ज्यादा मजा आता है. दरअसल, उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लोगों से वो वीडियो मांगे थे जो उनके लिए नशा और मजे के जैसा हैं. उन्होंने कहा था कि जो वीडियो सबसे ज्यादा मजेदार होगा, वो उसे अपने पेज पर पोस्ट करेंगी. साथ ही उन्होंने कहा था वीडियो को शेयर करते समय #malang लिखाना न भूलें.




आपको बता दें कि हाल ही में दिशा पाटनी ने खुलासा किया था कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है. इस बारे में दिशा ने कहा था कि एक कलाकार तौर पर मैं सच में फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे इस तरह ही दिखना है, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं ढेर सारी शारीरिक गतिविधियों का सच में आनंद लेती हूं. उन्होंने कहा था कि मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें मैं खाकर अपनी इच्छा भी पूरी कर सकती हूं और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं.



 




View this post on Instagram




 

Some more #malang❤️‍♀️


A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on






वाशिंगटन एप्पल्स के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री ने कहा था कि मुझे चीनी बहुत पसंद है. मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है. उन्होंने कहा था कि मेरे चिट्स डे भी होते हैं. लेकिन जब मैं धोखा नहीं दे रही होती हूं, तो मैं हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश करती हूं, जो मेरी इच्छाओं को पूरा करे और मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म कर दे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर