तीन सप्ताह से बाढ़ में फंसी है मशहूर अभिनेत्री, फोन कर कहा- मदद करो, खाने को कुछ नहीं बचा है

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 5:14 PM IST
तीन सप्ताह से बाढ़ में फंसी है मशहूर अभिनेत्री, फोन कर कहा- मदद करो, खाने को कुछ नहीं बचा है
मंंजू वारियर ने सेटेलाइट फोन से कॉल किया था.

मशहूर मलयाली अभिनेत्री मंजू वारियर (Manju Warrier) ने अपने भाई को सेटेलाइट फोन से कॉल करके अपनी दास्तान बताई है. उनकी कॉल महज 15 सेकेंड की थी. इसके बाद फिर से उनसे संपर्क टूट गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 5:14 PM IST
  • Share this:
मशहूर मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर (Manju Warrier) और ‌फिल्म निर्देशक सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar Sasidharan) हिमाचल प्रदेश की बाढ़ में फंस गए हैं. इसकी जानकारी लोगों को तब मिली जब अभिनेत्री ने बीती रात अपने भाई मधु वारियर को फोन किया. मधु के अनुसार उनकी बहन ने बताया उनके साथ फिल्म का क्रू फंसा हुआ है. कुछ दिन पहले मंजू अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आई थी. जानकारी के अनुसार यह जगह हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का छत्रु नाम गांव का एक गांव है.

प्राकृतिक रूप से बेहद संपन्न इस गांव में कई बार दक्षिण भारतीय फिल्मों की शू‌टिंग के लिए कलाकार आते हैं. लेकिन इस बार मौसम का सही आकलन किए बगैर डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन अपनी पूरी टीम लेकर यहां आ गए. लेकिन तेज बारिश के बाद हिमाचल में बाढ़ आ गई. इसके बाद अभिनेत्री और फिल्म का क्रू वहीं फंस गए.

Manju Warrier
यह खबर हिमाचल के सीएम तक पहंचा दी गई है.


खाने का सामान भी हो चुका है खत्म

अभिनेत्री के भाई मधु ने बताया, ''उसने कल रात मुझे सेटेलाइट फोन से कॉल किया था. उसने बताया कि वहां उसके साथ करीब 200 लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं. इनमें फिल्म के कास्ट एंड क्रू के भी 30 लोग शामिल हैं. उसने बताया कि वह जगह छत्रु है. वह मुझसे मदद मांग रही थी. उसने बताया कि वहां खाने-पीने की चीजें भी खत्म हो चली हैं. उसने कहा कि वहां बचा खाने का सामान शायद एक दिन और चल जाए.

Manju Warrier
मोहन लाल के साथ फिल्म कर चुकी हैं मंजू वारियर.


केवल 15 सेकेंड की थी कॉल, मांग रही थी मदद
Loading...

अभिनेत्री के भाई के अनुसार, वह ज्यादा कुछ नहीं बता सकी. वो बस बार-बार मदद के लिए कह रही थी. यही कोई 15 सेकेंड की कॉल थी. जिसमें ज्यादातर समय वो मदद के लिए ही कहती रही.

Manju Warrier
अभिनेत्री से तीन सप्ताह से संपर्क टूटा हुआ है.


तीन सप्ताह से नहीं था कोई अता-पता
अभिनेत्री के भाई मधु वारियर के मुताबिक, फिल्म के क्रू से करीब तीन सप्ताह से सभी तरह के संचार टूट चुके हैं. ये लोग करीब तीन सप्ताह पहले ही शूटिंग के लिए गए थे. लेकिन इनके जाते ही संपर्क होना बंद हो गया. क्योंकि वहां नेटवर्क और इंटरनेट पहले से ही बंद था.

यह भी पढ़ेंः इतना जीत पाए पहले कंस्टेस्टेंट अनिल, इस सवाल पर हुए बाहर

हिमाचल प्रदेश के सीएम को दे दी गई है खबर
अभिनेत्री मंजू वारियर के भाई ने मामले की जानकारी राज्य मंत्री वी मुरलीधरन को दी. जानकारी के अनुसार मुरलीधरन ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सूचना दे दी है.

यह भी पढ़ेंः शिल्पा शेट्टी ने ठुकराई 10 करोड़ की डील! शिवराज सिंह चौहान ने की तारीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 3:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...