मल्लिका शेरावत की नानी का निधन, फोटो शेयर कर बताया

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 6:02 PM IST
मल्लिका शेरावत की नानी का निधन, फोटो शेयर कर बताया
मल्लिका शेरावत की नानी का निधन, फोटो शेयर कर बताया

बॉलीवुड (Bollywood ) एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika sherawat) ने सोशल मीडिया पर नानी की तस्वीर शेयर कर निधन की जानकारी दी है. मल्लिका ने नानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज का दिन मेरे लिए बेहद दुखभरा है. मेरी प्यारी नानी हमें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 6:02 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood ) एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika sherawat) की नानी का निधन हो गया है. मल्लिका शेरावत (Mallika sherawat) ने सोशल मीडिया पर नानी की तस्वीर शेयर कर निधन की जानकारी दी है. मल्लिका ने नानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज का दिन मेरे लिए बेहद दुखभरा है. मेरी प्यारी नानी हमें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे." बता दें कि 9 सितंबर की सुबह मल्लिका की नानी ने अपनी जिंदगी की आखिरी सांसे लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मल्लिका शेरावत अपने नाना-नानी के पास जिंद के गांव जफरगढ़ में रहती थीं. मल्लिका शेरावत अपने नाना-नानी के काफी करीब हैं. मल्लिका करियर के शुरुआती दिनों में अपनी नानी के गहने लेकर ही मुंबई पहुंची थी. नानी के गहनों के बदौलत उन्होंने अपना खर्च चलाया था. मल्लिका कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Today is a very very sad day for me as my beloved naani passed away. May her soul Rest In Peace #ripnaani 🙏🙏


A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on





स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका ने अपने फिल्मों से दूरी को लेकर बताया कि उन्होंने कई फिल्मों में रोल इसलिए गंवा दिया क्योंकि वो हीरो को डेट नहीं कर रही थी. उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में ज्यादातर हीरो और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अपनी गर्लफ्रेंड संग काम करना चाहते हैं. इस वजह से उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया.

बता दें कि फिल्म 'मर्डर' से मल्लिका शेरावत बहुत ज्यादा पॉपुलर हुईं. मल्लिका ने 2003 में फिल्म 'ख्वाहिश' से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने 'किस किस की किस्मत' (2004), 'मर्डर' (2004), 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' (2006), 'शादी से पहले' (2006), 'वेलकम' (2007), हिस्स (2010), 'डबल धमाल' (2011), बिन बुलाए बराती (2011), 'तेज' (2012), डर्टी पॉलिटिक्स (2015), टाइम रेडर्स (2016) जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का खुलासा, केवल इन दो TV शो में नजर आएंगे पति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...