Home /News /entertainment /

मल्लिका शेरावत के बॉयफ्रेंड को नहीं पसंद उनकी ये आदत, बेड पर जाने से जुड़ा है मामला

मल्लिका शेरावत के बॉयफ्रेंड को नहीं पसंद उनकी ये आदत, बेड पर जाने से जुड़ा है मामला

मल्लिका शेरावत ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से पहली बार फ्रांस में मिली थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mallikasherawat)

मल्लिका शेरावत ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से पहली बार फ्रांस में मिली थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mallikasherawat)

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपनी पर्सनल लाइफ से भी पर्दा उठा दिया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह रिलेशनशिप (Mallika Sherawat Boyfriend) में हैं. हालांकि, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने यह जरूर बता दिया है कि उनके बॉयफ्रेंड को उनकी कौन सी आदत पसंद नहीं है. मल्लिका शेरावत ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से पहली बार फ्रांस में मिली थीं और कुछ समय से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात करते हुए मल्लिका बताती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड को उनके सोने की आदत बिलकुल पसंद नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की गिनती इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है. लेकिन, एक्ट्रेस का कहना है कि वह ऑफ स्क्रीन एक दम अलग हैं. ना तो उन्हें पार्टी का शौक है और ना ही ड्रिंक का. अब, मल्लिका शेरावत ने अपनी पर्सनल लाइफ से भी पर्दा उठा दिया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह रिलेशनशिप (Mallika Sherawat Boyfriend) में हैं. हालांकि, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने यह जरूर बता दिया है कि उनके बॉयफ्रेंड को उनकी कौन सी आदत पसंद नहीं है.

    मल्लिका शेरावत ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड से पहली बार फ्रांस में मिली थीं और कुछ समय से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात करते हुए मल्लिका बताती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड को उनके सोने की आदत बिलकुल पसंद नहीं है.

    एक्ट्रेस के मुताबिक वह रियल लाइफ में समय की बहुत पाबंद हैं. ना तो उन्हें पार्टी का शौक है और ना ही ड्रिंक का. वह पार्टी कल्चर से काफी दूर हैं. इसलिए वह सोने के लिए बिस्तर पर जल्दी चली जाती हैं. जिसकी वजह से उनके बॉयफ्रेंड उन्हें ‘नन’ बुलाते हैं.

    ये भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट को डीफ्रीज करेगी NCB, इन शर्तों के साथ एक्ट्रेस को वापस मिलेगा लैपटॉप और मोबाइल

    एक इंटरव्यू के दौरान जब मल्लिका से पूछा गया कि क्या वह अभी भी इतनी व्यस्त हैं कि रिलेशनशिप के लिए उनके पास टाइम नहीं है. इस पर वह कहती हैं ‘नहीं-नहीं, मेरी जिंदगी में प्यार है. हां करियर की शुरुआत में मैं काफी व्यस्त थी. लेकिन, अब मैं अपने जीवन में आराम से हूं और प्यार मेरी जिंदगी का बेहद जरूरी हिस्सा है.’

    मल्लिका बताता हैं कि स्क्रीन पर देख कर लोगों ने उनके बारे में धारणा बना ली है कि वह रियल लाइफ में पार्टी पर्सन होंगी, अक्सर पार्टी करती होंगी, ड्रिंक करती होंगी. लेकिन, रियल लाइफ में ऐसा कुछ नहीं हैं. मल्लिका कहती हैं- ‘मैं रियल लाइफ में बहुत ही आध्यात्मिक हूं. जल्दी सोना पसंद करती हूं. मेरे बॉयफ्रेंड हमेशा इस बात को लेकर शिकायत करते हैं और कहते हैं- तुम नन हो क्या? तुम हमेशा जल्दी सो जाती हो. दिक्कत क्या है?’

    Tags: Bollywood actress, Mallika sherawat

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर