अपना शहर चुनें

States

मालवी मल्होत्रा ने कंगना रनौत पर लगाया आरोप, कहा- 'मदद का वादा कर कभी नहीं आईं आगे'

मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) के साथ पिछले साल एक बहुत दर्दनाक घटना घटी थी (फोटो साभारः Instagram)
मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) के साथ पिछले साल एक बहुत दर्दनाक घटना घटी थी (फोटो साभारः Instagram)

मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) ने कहा कि न सिर्फ कंगना रनौत, बल्कि उनकी टीम के किसी व्यक्ति ने भी मुझसे संपर्क नहीं किया. इस बात से मालवी को काफी हैरान हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 11:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) के साथ पिछले साल एक बहुत दर्दनाक घटना घटी थी, जब एक सिरफिरे आशिक द्वारा बार-बार चाकू मार दिया गया था. उस व्यक्ति ने मालवी पर इसलिए हमला किया था, हालांकि अब मालवी उस जख्म से उबर चुकी हैं और अब वह वापसी की तैयारी में हैं. बता दें, ‘उड़ान’ फेम एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर नवंबर 2020 में एक सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर दिया था. उनके पेट और हाथ पर चाकू से वार कर आशिक मौके से भाग गया था. हमलावर ने उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया था, जिसे मालवी ने खारिज कर दिया था.

वहीं, डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मालवी ने बताया कि जब वह अस्पताल में अपने जीवन के लिए लड़ रही थी, तो वह किसी ऐसे प्रभावशाली व्यक्ति के पास पहुंचना चाहती थीं, जो उनकी और कई अन्य महिलाओं की मदद कर सके, जो इस तरह की हिंसा से गुजरती हैं. इस उद्देश्य के लिए उन्होंने एक वीडियो बनाया था और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भेजा था, लेकिन उसके बाद जो हुआ वैसा मालवी ने उम्मीद नहीं थी.

मालवी ने कहा, 'मुझे कंगना पर बहुत विश्वास था और मुझे विश्वास था कि वह मेरी मदद करने के लिए आगे आएंगी और इस मुद्दे से लड़ सकेंगी. इसलिए, मैंने एक डॉक्टर से अनुरोध किया वह उनकी मदद करें और उनका एक वीडियो बनाएं और उसे सार्वजनिक डोमेन में डाल दें. उसी दिन कंगना ने इसके बारे में ट्वीट किया. वह इंडस्ट्री और भाई-भतीजावाद को निशाना बना रही थीं, लेकिन उन्होंने ट्वीट किया कि वह आएंगी और मेरी मदद करेंगी और इस मामले में लड़ेंगी, लेकिन इसके बाद जब अस्पताल से मुझे छुट्टी मिली, तो मैं उनके आगे आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ. न सिर्फ कंगना, बल्कि उनकी टीम के किसी व्यक्ति ने भी मुझसे संपर्क नहीं किया. मैं हैरान थी.'

इन सबके बीच मालवी की मदद करने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर सामने आईं. मालवी ने कहा, 'उसी समय, उर्मिला जी ने मेरी बहुत मदद की. मुझे उनसे इस बात की उम्मीद नहीं थी, लेकिन वह इस घटना के शुरू से ही मेरी मदद कर रही थीं. मुझे बाद में पता चला कि उन्होंने इस मामले की देखभाल करने के लिए पुलिस में भी किसी को फोन किया और पूछा. उन्होंने महसूस किया कि एक महिला के रूप में मेरी मदद करना उसकी नैतिक जिम्मेदारी है. मैंने उनके लिए अपनी आंखों में दर्द देखा. उन्होंने मुझे यह भी बताया कि वे महाराष्ट्र में कुछ कानून बना रहे हैं, ताकि महिलाओं को सुरक्षा का एहसास हो.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज