लाइव टीवी

बॉलीवुड में हीरोइन बनाने का झांसा देकर मॉडल से वेश्यावृति कराता था कविराज

भाषा
Updated: October 13, 2019, 11:25 AM IST
बॉलीवुड में हीरोइन बनाने का झांसा देकर मॉडल से वेश्यावृति कराता था कविराज
बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर धंधा.

बॉलीवुड फिल्मों में हीरोइन बनाने के नाम पर मुंबई में कई तरह की ठगी होती है. लेकिन अब ऐसा मामला सामने आया है कि मॉडल्स को इस बहाने जिस्मफरोशी के धंधे में ठकेला जा रहा है.

  • Share this:
मुंबई. पुलिस ने एक व्यक्ति को दो महिला मॉडलों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर वेश्यावृत्ति की तरफ धकेलने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी खुद को निर्देशक बताकर फिल्मों में काम दिलवाने का झांसा देता था.

आरोपी सहवान अली उर्फ मन्नू चनई कविराज (45) को गोरेगांव स्थित आरे कॉलोनी के एक आलीशान होटल में छापा मारकर शुक्रवार की रात को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी के अनुसार अपराध शाखा की सामाजिक कार्य इकाई द्वारा यह गिरफ़्तारी की गयी.

अधिकारी ने कहा, “गोपनीय सूचना के आधार पर सामाजिक कार्य इकाई ने जाल बिछाकर छापा मारा और दो मॉडलों को बचाया. आरोपी मॉडलों को फिल्मों और वेब श्रृंखला में काम दिलवाने का झांसा देकर वेश्यावृत्ति की ओर धकेलना चाहता था.”

अधिकारी के अनुसार कविराज खुद को फिल्म निर्देशक बताता था और बॉलीवुड फिल्मों में काम दिलवाने का वादा करता था.

पुलिस उपायुक्त (प्रवर्तन) राजेंद्र दभाड़े ने कहा, “वह (आरोपी) मॉडलों को वेश्यावृत्ति के लिए पड़ोसी शहरों और राज्यों में भी भेजता था.”

आरोपी को आरे पुलिस थाने के द्वारा अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है.

रूसी महिला ने पुलिस अधिकारी पर धोखाधड़ी और दुष्कर्म का आरोप लगाया
Loading...

मुंबई में 35 वर्षीय एक रूसी महिला ने गुरुवार को एक शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि एक पुलिस अधिकारी शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित तौर पर 11 साल से बलात्कार कर रहा था.

आरोपी निरीक्षक भानूदास उर्फ अनिल जाधव इस समय पुणे के नजदीक पिम्परी-चिंचवाड़ में कार्यरत है.

शराब की लत से बीमार हो गई थी ये एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

चेम्बूर पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि जाधव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. महिला ने आरोप लगाया है कि जाधव से उसका पांच साल का एक बेटा भी है.

शिकायत के मुताबिक महिला की जाधव से 2004 में उस समय मुलाकात हुई थी, जब उसे अपने वीजा की अवधि बढ़ाने की जरूरत पड़ी थी. महिला बॉलीवुड में काम की तलाश कर रही थी और जाधव ने कथित तौर पर कहा था कि वह कुछ फिल्म निर्माताओं को जानता है और उसकी मदद कर सकता है.

Bigg Boss-13: बाथरूम का दरवाजा खोलकर नहा रहा था ये कंटेस्टेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा

शिकायत के मुताबिक जाधव ने 2008 में चेम्बूर के एक होटल में उससे पहली बार दुष्कर्म किया था. महिला ने दावा किया कि जाधव ने फर्जी दस्तावेजों की मदद से उसकी पहचान बदलने में भी मदद की, ताकि वह भारत में रह सके.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...