प्राची देसाई से अभिषेक बच्चन के ज्यादा फॉलोअर देख बोला यूजर- 'ये नेपोटिज्म का परिणाम है', मिला ये जवाब

अभिषेक बच्चन ने की प्राची देसाई की तारीफ.
अभिषेक बच्चन ने की प्राची देसाई की तारीफ.

दरअसल, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्विटर पर प्राची देसाई (Prachi Desai) से ज्यादा फॉलोअर होने को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. जिस पर अब अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 7:38 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस छिड़ी हुई है. सोशल मीडिया पर भी इसका असर साफ देखा जा सकता है. कई यूजर लगातार नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर-एक्ट्रेसेस को निशाना बना रहे हैं, जिनका नाता पहले ही किसी बड़े खानदान से है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. लेकिन, अभिषेक भी कभी अपने पर किए कमेंट का उत्तर देने में पीछे नहीं रहते.

दरअसल, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को ट्विटर पर प्राची देसाई (Prachi Desai) से ज्यादा फॉलोअर होने को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. जिस पर अब अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. अभिषेक बच्चन ने प्राची देसाई की कड़ी मेहनत के लिए उनकी तारीफ की है, जिसपर एक्ट्रेस ने उनका आभार व्यक्त किया है.
दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हुए लिखा था, "आउटसाइडर वर्सेज नेपोटिज्म. यहां प्राची देसाई के 13 लाख फॉलोअर हैं और अभिषेक बच्चन के 1 करोड़ 53 लाख फॉलोअर हैं और आप लोग बॉलीवुड से कुछ अच्छे की उम्मीद रखते हो. मेरा मतलब कैसे. ये बॉलीवुड में कड़ी मेहनत और सही हुनर के समर्थन का बुरा दौर है.

इसपर अभिषेक बच्चन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मिस्टर सिंघल मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके सोशल मीडिया पर जितने भी फॉलोअर हैं, वे लोकप्रियता के आधार पर नहीं हैं. मेरी दोस्त प्राची देसाई एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. उनको सोशल मीडिया पर किसी तरह के समर्थन की कोई जरूरत नहीं है. उनका काम बोलता है." अभिषेक के इस ट्वीट पर प्राची देसाई लिखती हैं- "अभिषेक बच्चन आपके शब्दों के लिए शुक्रिया.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज