रानू मंडल के बाद अब वायरल हो रहा इस सिंगर का वीडियो, गाया बाहुबली का सबसे मुश्किल गाना

रानू मंडल के बाद अब वायरल हो रहा इस सिंगर का वीडियो, गाया बाहुबली का सबसे मुश्किल गाना
इस शख्स ने गाया बाहुबली का गाना (फोटो साभार: हेमू गमेती भील फेसबुक एकाउंट)

इस शख्स ने बाहुबली (Baahubali Song) का गाना 'कौन है वो' (Kon Hai Vo) इस अंदाज में गाया कि सभी हैरान रह गए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. आजकल सोशल मीडिया (Social Media) का जमाना है. जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस को रिझाने और फॉलोवर्स बढ़ाने की कोशिश में लगे रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ इंटरनेट (Internet) पर आए दिन कई आम लोगों को आपने रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) बनते देखा होगा. सोशल मीडिया के जरिए वहीं हाल ही में इस लिस्ट में एक और शख्स शुमार हो गया है. इस शख्स ने फिल्म बाहुबली का गाना गाया है और ऐसा गाया है कि लोग सुनकर हैरान हैं. इस शख्स का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस वीडियो के वायरल होने के साथ-साथ लोग कमाल का गाना गा रहे इस शख्स के बारे में भी जानना चाहते हैं.

दरअसल, कुछ समय पहले गाना गाते हुए एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर हेमू गमेती भील नाम के एक फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि गाना गाने वाले इस शख्स के आस-पास बहुत सारे लोग बैठे हैं और सभी उससे बाहुबली का गाना गाने की रिक्वेस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सबसे दरख्वास्त पर ये शख्स गाना गाना शुरू करता है. उसे गाते हुए सुनकर वहां मौजूद सभी लोग स्तब्ध रह जाते हैं. इस वीडियो को कुछ ही समय में अब तक 1 लाख से भी ज्यादा शेयर और ताबड़तोड़ कमेंट्स भी मिल चुके हैं.





वीडियो में दिख रहा है कि ये सख्स 2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' का गाना 'कौन है वो' गा रहा है. ये गाना ओरिजनली जाने-माने सिंगर कैलाश खेर ने गाया है, वहीं ये शख्स पूरी तरह कैलाश खेर की नकल कर रहा है. कैलाश खेर के बराबर तो नहीं लेकर ये शख्स काफी अच्छा गा रहा है. हेमू गमेती भील नाम के फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई इस शख्स के गाने की तारीफें करता हुआ दिखाई दे रहा है.



वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'नि: शब्द मंत्रमुग्ध सुर'... हालांकि इसमें गाना गाने वाले शख्स की पहचान नहीं बताई गई है. वहीं जिस कदर ये वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर मालूम होता है कि इस शख्स का नाम और पहचान जल्द ही सामने आएगी.

ये भी पढ़ें- 'सा रे गा मा पा' का हिस्सा रहे सिंगर ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी,FIR दर्ज
First published: May 28, 2020, 6:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading