लाइव टीवी

PM मोदी के बाद अब अक्षय कुमार के भी फैन बने बेयर ग्रिल्‍स, TV पर दिखेंगे साथ

News18Hindi
Updated: February 1, 2020, 3:39 PM IST
PM मोदी के बाद अब अक्षय कुमार के भी फैन बने बेयर ग्रिल्‍स, TV पर दिखेंगे साथ
बेयर ग्रिल्‍स ने पीएम मोदी के बाद की अक्षय कुमार की तारीफ.

टीवी के सबसे रोमांचकारी शो मैन वर्सेज वाइल्‍ड (Man Vs Wild) के होस्‍ट हैं बेयर ग्रिल्‍स (Bear Grylls). पिछले साल उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ भी शूटिंग की थी. अब उनके साथ शो में रजनीकांत (Rajnikant) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 3:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सबसे रोमांचकारी टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्‍ड (Man Vs Wild) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बाद अब बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आने वाले हैं. मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो शो के होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स (Bear Grylls) ने पिछले दिनों साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajnikant) के बाद अक्षय कुमार के साथ जंगलों में शूटिंग की है. वह जल्‍द ही बेयर ग्रिल्‍स के साथ टीवी पर नजर आने वाले हैं. वहीं अब बेयर ग्रिल्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ-साथ अक्षय कुमार के भी फैन बन गए हैं. इसे लेकर उन्‍होंने ट्वीट भी किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेयर ग्रिल्‍स ने एक्‍टर रजनीकांत के साथ अपने शो की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व में की थी. इसके बाद वह अपने शो के लिए अक्षय कुमार के साथ भी शूटिंग करने बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंचे थे. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार के साथ भी उनकी शूटिंग खत्‍म हो चुकी है.



बेयर ग्रिल्‍स ने शूटिंग के बाद ट्विटर पर अक्षय कुमार की तारीफ की है. बेयर ग्रिल्‍स ने कहा, 'अक्षय कुमार कितने शानदार व्‍यक्ति हैं. स्‍टील जैसी इच्‍छाशक्ति और दयालु हृदय के साथ फैमिलीमैन.'

 

 




View this post on Instagram




 

#akshaykumar sir with #BearGrylls during #ManVsWild Show Shoot in #Bandipur Recently !


A post shared by SOORYAVANSHI (@akkians____) on






इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बेयर ग्रिल्‍स और अक्षय कुमार की एक साथ शो की शूटिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्‍स के बीच शूट के दौरान अच्‍छी केमेस्‍ट्री देखने को मिल रही है.

बेयर ग्रिल्‍स ने पिछले साल पीएम मोदी के साथ की थी शूटिंग. PIC- twitter


सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार बेहद फिट इंसान हैं. ऐसे में उनको बेयर ग्रिल्‍स के साथ मैन वर्सेज वाइल्‍ड में देखना काफी रोमांचक होगा.

 




बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैन वर्सेज वाइल्‍ड में बेयर ग्रिल्‍स के साथ नजर आए थे. बेयर ग्रिल्‍स ने पीएम मोदी के साथ शो की शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की थी. इस एपिसोड को जबरदस्‍त टीआरपी मिली थी.

रजनीकांत भी शो में आएंगे नजर. Pic- Youtube


वहीं पिछले दिनों रजनीकांत बेयर ग्रिल्‍स के साथ शूटिंग करते समय घायल भी हो गए थे.

 



दूसरी ओर मीडिया में यह भी रिपोर्ट हैं कि बेयर ग्रिल्‍स के साथ शो में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकती हैं. इसके साथ ही शो में नजर आने वालों में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का भी नाम है.

यह भी पढ़ें: साउथ के इस बड़े एक्‍टर का आज है बर्थडे, 1 हजार फिल्‍मों में किया है काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर