जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने वाली पोस्ट पर उनके मैनजर बोले- हैक हो गया था फेसबुक अकाउंट

मैनेजर के मुताबिक इस मामले की शिकायत सोशल मीडिया टीम को दी गई है. लेकिन अभी तक पुलिस या साइबर सेल में कोई शिकायत नही की गई है.

  • Share this:
जायरा वसीम के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाले बयान से सभी हैरान हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर निकल कर आई है कि अब समझना मुश्किल हो रहा है कि आखिर मामला क्या है. न्यूज 18 हिंदी ने जब जायरा वसीम से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद जब उनके मैनेजर से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि जायरा का अकाउंट हैक हुआ था और हम कोशिश कर रहे हैं यह जानने की कि किसने जायरा का अकाउंट हैक कर यह पोस्ट लिखी है.

मैनेजर के मुताबिक इस मामले की शिकायत सोशल मीडिया टीम को दी गई है. लेकिन अभी तक पुलिस या साइबर सेल में कोई शिकायत नही की गई है. बता दें कि जायरा ने रविवार को एक्टिंग करियर छोड़ने का ऐलान किया था.





क्या था पोस्ट में
जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'पांच साल पहले मैंने जो फैसला लिया उसने मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. मैंने बॉलीवुड में कदम रखा तो इसने मेरे लिए बेशुमार शौहरत के दरवाज़े खोल दिए. मैं पब्लिक अटेंशन पाने लगी. मुझे एक रोल मॉडल की तरह देखा जाने लगा, लेकिन ये वो नहीं था जो मैं चाहती थी. अब जबकि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में पांच साल हो चुके हैं. मैं यह बात कुबूल करना चाहती हूं कि मैं अपनी इस पहचान और काम से खुश नहीं हूं. लंबे समय से काम करते हुए ये अहसास हो रहा है कि मैं कुछ और बनने के लिए जूझती आ रही हूं.'

''मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा था''
उन्होंने लिखा, 'इस फील्ड में मुझे बेहद प्यार, साथ और तारीफ मिली, लेकिन यह मुझे अज्ञानता की राह पर भी ले जा रही थी. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. मेरे मजहब के साथ मेरे रिश्तों को खतरा पहुंचा रहा था. मुझे अहसास हो रहा है कि भले ही मैं यहां परफेक्टली फिट होती हूं, लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. मैं आज ऑफिशियली ऐलान करती हूं कि मैं इस फील्ड से खुद को अलग कर रही हूं.'

यह भी पढ़ें: 18 साल की जायरा के साथ फ्लाइट में हुई थी छेड़छाड़, इन विवादों से चर्चा में रही हैं ये एक्ट्रेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading