Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी का अचानक साथ छोड़ गए पति राज कौशल! सवालों में एक्‍ट्रेस का 2 द‍िन पुराना इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

मंदिरा बेदी का अचानक साथ छोड़ गए पति राज कौशल! सवालों में एक्‍ट्रेस का 2 द‍िन पुराना इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 1999 में शादी की. .(फोटो साभार: @rajkaushal/Instagram)

मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 1999 में शादी की. .(फोटो साभार: @rajkaushal/Instagram)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) कुछ घंटों पहले जब इंस्टाग्राम पर स्टोरी और अपनी फोटो शेयर कर रहीं थी तब उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि राज कौशल (Raj Kaushal) अचानक उन्हें अकेला छोड़ जाएंगे.

    मुंबई: एक्ट्रेस-प्रेजेंटर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की दुनिया में अचानक तूफान आ गया. फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. कुछ घंटे पहले मंदिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिटनेस और बच्चों के साथ प्यार करते हुए कई फोटोज और कोटेशन शेयर किए थे. लेकिन बुधवार तड़के सुबह मंदिरा के पति राज कौशल का द‍िल के दौरे से न‍िधन हो गया. 1999 में मंदिरा और राज कौशल (Raj Kaushal) ने शादी की थी. 49 की उम्र में राज कौशल के न‍िधन से मंद‍िरा टूट सी गईं और पति के अंतिम संस्‍कार के मौके पर उनके दोस्‍त उन्‍हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए. लेकिन इंस्टाग्राम पर मंदिरा ने एक दिन पहले कुछ ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिस पर अजीब सवाल उठ गए हैं. कयास लगाया जा रहा है कि क्या मंदिरा और राज की जिंदगी में सब ठीक चल रहा था ?

    मंदिरा बेदी के हस्बैंड राज कौशल के दिल का दौरा पड़ने से निधन की खबरों ने सबको सकते में डाल दिया. मंदिरा जब इंस्टा पर यह स्टोरी शेयर कर रहीं थी तब सोचा भी नहीं होगा कि उनकी खुशियों को इस तरह ग्रहण लग जाएगा. पसीने में तर-ब-तर मंदिरा ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा है 'भागो, कूदो, खुश रहो'.

    (फोटो साभार: mandirabedi/Instagram)




    मंदिरा बेदी ने ठीक दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया था. इस पोस्ट में मंदिरा ने लाइफ और रिश्तों को लेकर बेहद इमोशनल बात ल‍िखी. मंदिरा ने लिखा था ‘बिना किसी गिल्ट के’ इसके साथ ही हार्ट की इमोजी लगाने के बाद आगे लिखा ‘समय निर्धारित नहीं करता कि आप किसी के कितने क्लोज हो सकते हैं. कई लोग हैं जिन्हें मैं बरसों से जानती हूं, जिनके साथ कनेक्शन खत्म हो गया या वहां कभी था ही नहीं. और कुछ नए कनेक्शन हैं जिनके साथ महसूस होता है कि वे लंबे समय से आपके साथ हैं... तो आगे बढ़ो या नए को अपनाओ. बिना किसी गिल्ट या किसी सवाल के’.

    (फोटो साभार: mandirabedi/Instagram)


    मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर कई फैंस ने अलग-अलग तरह से रिएक्शन दिया है. एक फैन ने तो सीधे पूछ लिया कि ‘Divorced ?’.

    मंदिरा बेदी और राज कौशल का एक 10 साल का बेटा है. इसके अलावा मंदिरा ने पिछले साल जुलाई में चार साल की बच्ची तारा को गोद लिया है.undefined

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर