मंदिरा बेदी ने 48 की उम्र में बिकिनी में किया वर्कआउट, जबरदस्त वायरल हुआ वीडियो

मंदिरा बेदी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. फोटो साभार-@mandirabedi/Instagram

मंदिरा बेदी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. फोटो साभार-@mandirabedi/Instagram

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रेगुलर अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 11:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एंटरटेनमेंट जगत की लोकप्रिय एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 48 साल की उम्र में वह अपनी फिटनेस से अच्छे-अच्छों को मात देती हैं. दो बच्‍चों के बाद भी मंदिरा ने अपनी बॉडी को बहुत टोन और फिट रखा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर आपके कह उठेगें ओ माई गॉड.

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) दो बच्चों की मम्मी हैं, लेकिन अपनी सेहत के लिए वह हमेशा सतर्क रहती हैं. किसी भी मां के लिए मंदिरा बेदी फिटनेस आइकन से कम नहीं है. उनकी बॉडी को देखकर आपको ऐसा लगेगा ही नहीं कि वो दो बच्‍चों को जन्‍म दे चुकी हैं. मंदिरा बेदी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रेगुलर अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में मंदिरा बाथटब के आगे बिकिनी में वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- बाथटब, बिकनी और बैंगिंग वर्कआउट.




मंदिरा बेदी अपनी टोंड बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए कठिन वर्कआउट और डाइट रूटीन फॉलो करती हैं. उनके इस वीडियो पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है, जो अब ताबड़तोड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक्ट्रेस एक टीनएजर बच्चे की मां भी हैं, लेकिन उनकी फ्लैट बेली और परफेक्ट बॉडी देखकर आप यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते.



मंदिरा ने डिलीवरी के बाद अच्‍छी डाइट और एक्‍सरसाइज की मदद से 22 किलो वजन कम किया था. आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि अपने सेहत पर वह कितना ध्यान देती हैं. बेटे वीर को सी-सेक्‍शन से जन्‍म दिया था और 6 महीने के अंदर ही उनका वजन 54 किलो तक पहुंच गया था. डिलीवरी के बाद मंदिरा ने बहुत ज्‍यादा वजन घटाया और उनकी कमर का साइज 26 इंच हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज