मंदिरा बेदी की बेटी पर लोगों ने किए गंदे कमेंट्स तो गुस्से में आगबबूला हुईं एक्ट्रेस, पठाया पाठ

मंदिरा बेदी अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ. फोटो साभार- @mandirabedi/Instagram

मंदिरा बेदी अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ. फोटो साभार- @mandirabedi/Instagram

मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दीं. कुछ लोगों ने तस्वीर को देखकर उनकी नन्हीं 4 साल की बेटी पर ताने मारने शुरू किए तो एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 10:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. फिटनेस वीडियोज और फोटोज के साथ वह अक्सर अपने परिवार की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्हें उनकी बेटी की वजह से ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा. ट्रोल्स के गंदे कमेंट्स पढ़ने के बाद मंदिरा गुस्से से आगबबूला हो गईं और उनकी बेटा तारा पर बयानबाजी करने वाले लोगों को उन्होंने अच्छा पाठ पढ़ा दिया.

दरअसल, मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दीं. मंदिरा की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों लने प्रतिक्रियाएं देने शुरू कर दी. कुछ लोगों ने पॉजिटिव प्रतिक्रिया दीं तो कुछ लोगों ने तस्वीर को देखकर उनकी नन्हीं 4 साल की बेटी पर ताने मारने शुरू कर दिए.

एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा, 'बेटी को किस झुग्गी-झोपड़ी से गोद लिया है'. इसके अलावा एक और यूजर्स ने लिखा, 'तुम लालची नशा करने वाले लोग इस झुग्गी-झोपड़ी वाली बच्ची को हमेशा के लिए डरा रहे हो'. मंदिरा बेदी,  मंदिरा बेदी टोल्स पर भड़कीं, Mandira Bedi, Mandira Bedi reply Trolls, Social Media, Mandira Bedi daughter, Raj Kaushal, Mandira Bedi four year old girl, Mandira Bedi girl Tara

लोगों के ऐसे रिएक्शन पढ़ने के बाद मंदिरा से रहा नहीं गया. उन्होंने ऐसे लोगों को पाठ पढ़ाते हुए लिखा- 'ऐसे लोगों को स्पेशल अटेंशन दिए जाने की जरूरत है, तुम्हें मेरी अटेंशन मिल गई'.
मंदिरा बेदी,  मंदिरा बेदी टोल्स पर भड़कीं, Mandira Bedi, Mandira Bedi reply Trolls, Social Media, Mandira Bedi daughter, Raj Kaushal, Mandira Bedi four year old girl, Mandira Bedi girl Tara

इसके अलावा एक और यूजर को रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा, 'मॉडल नागरिक भी पीछे नहीं. ये खुद को राजेश त्रिपाठी कहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि, ये इनका असली नाम होगा, क्योंकि ऐसे बीमार लोग ही सबसे बड़े कायर होते हैं, जो गुमनामी की ढाल के पीछे छिपकर अपनी जीभ चलाते हैं'.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर मंदिरा बेदी और उनके पति हैं राज कौशल दोनों ने 28 जुलाई, 2020 को चार साल की एक बच्ची को गोद लिया था. बच्ची का नाम है तारा बेदी कौशल. परिवार में तारा के शामिल होने के बाद से ही मंदिरा उसकी तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर डालती हैं. तारा को इंट्रोड्यूस करते हुए मंदिरा ने अक्टूबर, 2020 में एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, वो हमारी दुनिया में एक आशीर्वाद की तरह आई. हमारी तारा. चार साल से कुछ बड़ी, जिसकी आंखें सितारों सी चमकती हैं. वीर की बहन. बहुत सारे प्यार और बाहें फैलाकर उसका हम इस घर में स्वागत करते हैं. हम कृतज्ञ और धन्य हैं. तारा बेदी कौशल. 28 जुलाई, 2020 को हमारे परिवार का हिस्सा बनी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज