Home /News /entertainment /

राज कौशल ने रोनित रॉय को किया था कॉल, अपनी वेब सीरीज में की थी मास्टरमाइंड के रोल की पेशकश

राज कौशल ने रोनित रॉय को किया था कॉल, अपनी वेब सीरीज में की थी मास्टरमाइंड के रोल की पेशकश

रोनित ने कहा, 'राज चाहते थे कि मैं सीरीज में एक बहुत ही अहम रोल निभाऊं. (File Photo and @ronitboseroy/Instagram)

रोनित ने कहा, 'राज चाहते थे कि मैं सीरीज में एक बहुत ही अहम रोल निभाऊं. (File Photo and @ronitboseroy/Instagram)

मई में राज कौशल (Raj Kaushal) ने रोनित रॉय (Ronit Roy) को फोन किया था. संयोग से रोनित और राज दोनों एक ही समय गोवा में थे. ऐसा लगता है कि राज ने अपनी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी थी, जो उन्हें एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सौंपी गई थी.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और फिल्म डायरेक्टर  राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से अचानक निधन हो गया. उनके अचानक निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स सदमे में आ गए. मंदिरा और राज के दोस्त एक्ट्रेस के साथ खड़े दिखाई दिए. बहुत से कलाकार उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए और इसके बाद भी मंदिरा के घर पर दिखाई दिए. मंदिरा के फैमिली फ्रेंड रोनित रॉय (Ronit Roy) भी इनमें से एक हैं. वे मंदिरा को सांत्वना देते नजर आए.

    गुरुवार शाम को ईटाइम्स के साथ बातचीत में रोनित ने कहा कि, 'उनके पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि राज कौशल (Raj Kaushal) के अचानक दुनिया को अलविदा कह देने पर उन्होंने क्या महसूस किया और वे अभी भी दुख से गुजर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने उनके एक प्रोजेक्ट का जिक्र किया जिसमें उन्होंने उन्हें रोल ऑफर किया था.'

    ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मई में राज कौशल ने रोनित को तब फोन किया था जब दोनों एक ही समय गोवा में थे. ऐसा लगता है कि राज ने अपनी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी थी, जो उन्हें एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सौंपी थी. रोनित ने कहा, 'उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सीरीज में एक बहुत ही खास कैरेक्टर प्ले करूं और उन्हें इसके फर्स्ट पार्ट में कुछ समय के लिए मेरी जरूरत होगी. हो सकता है कि उन्होंने मुझे सेकेंड पार्ट में बड़ा रोल देने की योजना बनाई हो.'

    रोनित ने आगे बताया कि, 'राज ने मुझसे यह भी कहा कि वे चाहते हैं कि मैं शो में मास्टरमाइंड की भूमिका निभाऊं, जिसका चेहरे से फर्स्ट पार्ट के लास्ट में मास्क हटेगा.' क्या रोनित ने इसके लिए शूटिंग भी की थी? रोनित ने बताया कि, 'नहीं, मेरी शूटिंग पूरी नहीं हुई थी. मुझे लगता है कि निर्माता राज के साथ शूटिंग शेड्यूल के तौर-तरीकों पर अंतिम राय नहीं बना पा रहे थे और उन दिनों, हम तौकते चक्रवात की चपेट में थे, तो वह शूटिंग रह गई.' राज का वेब शो 'अक्कड़ बक्कड़' कथित तौर पर एक थ्रिलर है.

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर