• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड में छाया मातम, पोस्ट कर श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स

राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड में छाया मातम, पोस्ट कर श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स

राज कौशल के निधन से दुखी हैं सभी. (फोटो साभार: rajkaushal/Instagram)

राज कौशल के निधन से दुखी हैं सभी. (फोटो साभार: rajkaushal/Instagram)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के हस्बैंड राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम छा गया है. बुधवार सुबह हार्ट अटैक से राज की जान चली गई.

  • Share this:
    मुंबई: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के हस्बैंड राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड के लोग सकते में आ गए. इस शॉकिंग न्यूज को सुनते ही सोशल मीडिया पर लोग अपनी भावनाओं का इजहार करने लगे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि राज कौशल अब दुनिया में नहीं रहें. फिल्मकार और अच्छा दोस्त खो देने का गम सबको सता रहा है.

    राज कौशल के निधन पर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े लोग लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मनोज बाजपेई इस खबर को सुनकर सदमें में आ गए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘मेरे प्रिय दोस्त और एक शानदार इंसान राज कौशल को खोने से बड़ीऔर चौंकाने वाली खबर नहीं हो सकती. इससे उबरने में बहुत वक्त लगेगा. रेस्ट इन पीस मेरे दोस्त’.

    (साभार:twitter)


    वहीं बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने लिखा 'एक और बहुत कीमती जान चली गई! रेस्ट इन पीस राज कौशल, आप बहुत-बहुत याद आओगे'.

    (साभार:twitter)


    फिल्म मेकर ओनिर ने ट्वीट कर लिखा ‘बहुत जल्दी चले गए,आज सुबह हमने फिल्म निर्माता राज कौशल को खो दिया. बेहद दुखद. वह मेरी पहली फिल्म ‘माई ब्रदर निखिल’ के निर्माताओं में से एक थे. वह उन लोगों में से एक थे जिन्होंने मुझमें भरोसा जताया था. उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना’.

    (साभार:twitter)


    टिस्का चोपड़ा ने लिखा ‘विश्वास ही नहीं हो रहा है कि राज कौशल अब हमारे बीच नहीं है. मंदिरा बेदी और उनके दो प्यारे बच्चों के लिए दुख हो रहा है. RIP हमारे स्माइलिंग राज...आपको मिस करूंगी'.

    (साभार:twitter)


    रोनी स्क्रूवाला ने मंदिरा बेदी को धैर्य और फैमिली को मिले इस अचानक सदमे पर ट्वीट पर ईश्वर से प्रार्थना की.

    (साभार:twitter)


    वहीं एक्टर गौरव चोपड़ा ने लिखा कि ‘ ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे.. आपके साथ बहुत सी अच्छी यादें हैं..उनके साथ आप हमें छोड़ गए...'

    (साभार:twitter)


    राहुल देव ने उन्हें एक अच्छा इंसान बताते हुए उनकी आत्मा के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.

    (साभार:twitter)


    कीर्ती खरबंदा ने मंदिरा और उनके बच्चों के लिए दुख जताते हुए रेस्ट इन पीस सर लिखा.

    (साभार:twitter)


    कबीर बेदी ने लिखा 'मंदिरा बेदी आपके हस्बैंड राज कौशल के निधन पर हमारी संवेदना. अचानक हुए इस लॉस से बहुत पीड़ा हुई. आपके दुख में हम सब आपके साथ हैं'.

    (साभार:twitter)


    राज कौशल एक बेहतरीन फिल्म निर्माता, अच्छे इंसान और डायरेक्टर थे. ‘प्यार में कभी-कभी’  और ‘शादी का लड्डू’ जैसी फिल्मों का निर्देशन राज कौशल ने किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज