Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल  का आज सुबह निधन हो गया. फोटो साभार: Viral Bhayani

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल का आज सुबह निधन हो गया. फोटो साभार: Viral Bhayani

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) का आज सुबह निधन हो गया. रिपोर्ट्स की माने तो उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है.

    मुंबई. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया. राज ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. 49 साल के राज एक फिल्‍ममेकर थे. सामने आ रही जानकारी के अनुसार राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है. मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बेटे और एक बेटी है.

    इस बात की जानकारी सेलीब्र‍िटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दी. उन्होंने राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) के परिवार की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'हम सभी एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है.'

    मंदिरा बेदी को संभालते एक्‍टर रोह‍ित रॉय. (फोटो - व‍िरल भयानी)


    बता दें कि रविवार को ही मंद‍िरा और राज ने अपने करीबी दोस्‍तों के साथ एक पार्टी की थी, ज‍िसमें नेहा धूपिया, अंगद बेदी, सागर‍िका घाटगे, जहीर खान, आशीष चौधरी और उनकी पत्‍नी शामिल थे. राज के इस आकस्‍म‍िक न‍िधन के बाद मंदिरा और राज के करीबी दोस्‍त आशीष चौधरी सबसे पहले उनसे म‍िलने पहुंचे हैं.

    mandira bedi
    राज कौशल के अंत‍िम संस्‍कार में पहुंचे समीर सोनी, आशीष चौधरी और हुमा कुरैशी. ( (फोटो साभार: Viral Bhayani)


    मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल ने 14 फरवरी 1999 में शादी कर ली थी. मंदिरा और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी. मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे. यहीं से दोनों ने एक दूसरे को देखा और उनके प्यार की शुरुआत हुई. राज ने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया था.undefined

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर