Home /News /entertainment /

पति राज कौशल के निधन के बाद पहली बार नजर आईं मंदिरा बेदी, चेहरे पर दिखी उदासी, देखें VIDEO

पति राज कौशल के निधन के बाद पहली बार नजर आईं मंदिरा बेदी, चेहरे पर दिखी उदासी, देखें VIDEO

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हुआ था. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हुआ था. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के 11 दिनों के बाद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज मुंबई की सड़कों पर दिखाई दीं. रविवार सुबह पैपराजी ने उन्हें उनकी मां के साथ मॉर्निंग वॉक करते हुए स्पॉट किया.

    बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. उनके पति और फिल्म निर्माता राज कौशल (Raj Kaushal) का 30 जून को निधन हो गया था. 49 साल के राज को हार्ट अटैक आया और अपने छोटे से प्यारे परिवार को वह हमेशा-हमेशा के लिए रोता हुए छोड़ गए. परिवार में पत्नी मंदिरा और उनके दो बच्चे हैं, बेटा वीर और बेटी का नाम तारा है. पति की अंतिम यात्रा में न सिर्फ मंदिरा शामिल हुईं, बल्कि उन्होंने अंतिम संस्कार की सभी रस्मों को भी पूरा किया, जिसको लेकर उनको ट्रोल भी किया गया. राज के जाने के 11 दिनों के बाद आज मंदिरा की एक वीडियो सामने आया है.

    मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पति राज कौशल (Raj Kaushal) के जाने के बाद टूट गई हैं, लेकिन अपने बच्चों के वह सब सपने उन्हें अब अकेले पूरे करने हैं, जो उन्होंने राज के साथ देखे थे. राज कौशल के निधन के 11 दिनों के बाद मंदिरा आज मुंबई की सड़कों पर दिखाई दीं. रविवार सुबह पैपराजी ने उन्हें मुंबई की गली में मॉर्निंग वॉक के दौरान स्पॉट किया.

    मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मंदिरा कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनकर एथलेटिक ड्रेस में वॉक करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपनी मां के साथ थीं.

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज के जाने का दुख उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है, लेकिन अपने दोनों बच्चों के लिए वह खुद को स्ट्रॉन्ग बनाने की कोशिश कर रही हैं.




    इस वीडियो के देखने के बाद लोग मंदिरा का हौसला बढ़ा रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कमेंट कर रहे हैं कि मंदिरा को इस वक्त थोड़ी शांति चाहिए, उन्हें उनके हाल पर छोड़ दें.

    आपको बता दें कि राज कौशल के निधन के बाद से ही मंदिरा बेदी दुख में डूबी हुई थीं. हाल ही उन्होंने राज कौशल के साथ बिताए हसीन लम्हों की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. तस्वीरों के साथ मंदिरा ने टूटे दिल का इमोजी बनाया था.undefined

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर