मंदिरा बेदी को सता रही है पति राज कौशल यादें, आधी रात को शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की थी. फोटो साभार: @MandiraBedi Twitter

कहते हैं न कभी-कभी यादें इंसान को कमजोर कर देती हैं, कुछ ऐसा ही मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के साथ आधी रात को हुआ. पति राज कौशल (Raj Kaushal) की याद में एक्ट्रेस ने आधी रात को इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

  • Share this:
    कहते हैं कि जब इंसान दुनिया से रुखसत हो जाता है, तब उसके परिवार को उनकी यादें ही जीने का सहारा देती हैं. टीवी की 'शांति' यानि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के लिए पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद अब उनकी यादें ही हैं, जो मंदिरा को दोनों बच्चों के साथ आगे जीवन जीने के शक्ति दे रही हैं. मंदिरा पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है. पति के निधन के 15 दिन गुजरने के बाद भी वह मंदिरा बेदी ने एक बार फिर राज की याद में आधी रात को इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) शेयर किया, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

    मुश्किल के इस दौर में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने हिम्मात नहीं हारी हैं, लेकिन पति राज कौशल (Raj Kaushal) के जाने के बाद उन्होंने मजबूती से अपना परिवार संभाला है. लेकिन कहते हैं न कभी-कभी यादें इंसान को कमजोर कर देती हैं, कुछ ऐसा ही मंदिरा के साथ आधी रात को हुआ. पति की याद में एक्ट्रेस ने आधी रात को इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

    मंदिरा बेदी ने बीते देर रात अपने पति राज कौशल को याद कर अपने इंस्टराग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने एक टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है. इसके साथ ही उन्होंने इस पर लिखा, 'मिस यू राजी...'.

    Mandira Bedi, Raj Kaushal, Mandira Bedi missing Raj Kaushal, Mandira Bedi Emotional Post, Social Media, Viral Post, Mandira Bedi Midnight Post, मंदिरा बेदी, राज कौशल

    इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि मंदिरा की यादों में सिर्फ राज का पहरा है. उनकी इस पोस्ट पर फैंस और मंदिरा के फ्रेंड्स उन्हें हिम्मत बंधा रहे हैं.

    हाल ही में मंदिरा बेदी की खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेस मौनी राय ने अपने इंस्टाग्राम पर मंदिरा बेदी के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें दोनों काफी खुश नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने मंदिरा बेदी के साथ दो फोटो शेयर की थीं, पहली फोटो में दोनों ने एक-दूसरे गले लगा रखा और दोनों मुस्कुरा रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में मौनी और मंदिरा कैमरे की तरफ देखकर फनी एक्सप्रेशन दे रही हैं.

    आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. शादी के कई सालों बाद उनकी जिंदगी में बेटा वीर आया, जो अब दस साल का हो गया है. कुछ साल पहले मंदिरा और राज ने एक बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम तारा है और तारा अब चार साल की हो गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.