Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की मौत के बाद शेयर की पहली पोस्‍ट, प्रोफाइल प‍िक्‍चर बनाई Black स्‍क्रीन

मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की मौत के बाद शेयर की पहली पोस्‍ट, प्रोफाइल प‍िक्‍चर बनाई Black स्‍क्रीन

मंदिरा के पति राज कौशल की मौत 30 जून को हुई थी. Photo- @mandirabedi/Instagram

मंदिरा के पति राज कौशल की मौत 30 जून को हुई थी. Photo- @mandirabedi/Instagram

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) की मौत के 5 द‍िन बाद अपने इंस्‍टाग्राम पहला पोस्‍ट शेयर क‍िया है. न‍िर्देशक राज कौशल की मौत 30 जून को कार्डियक अरेस्‍ट आने से हो गई थी. मंद‍िरा ने खुद अपने 49 साल के मृत पति का अंतिम संस्कार क‍िया था.

अधिक पढ़ें ...
    एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) की मौत के 5 द‍िन बाद अपने इंस्‍टाग्राम पहला पोस्‍ट शेयर क‍िया है. न‍िर्देशक राज कौशल की मौत 30 जून को कार्डियक अरेस्‍ट आने से हो गई थी. मंद‍िरा ने खुद अपने 49 साल के मृत पति का अंतिम संस्कार क‍िया था. मंदिरा ने अब 5 द‍िन बाद अपने पति के साथ तीन बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं, ज‍िनमें वह अपने पति राज के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि इन तस्‍वीरों के साथ मंदिरा कुछ ल‍िख नहीं पाईं.

    इन शेयर की गई तस्‍वीरों में मंदिरा और राज एक हैप्‍पी कपल के तौर पर बेहद खुश नजर आ रहे थे. कैप्‍शन में मंदिरा ने स‍िर्फ हार्ट-ब्रेकिंग वाले इमोजी ही शेयर क‍िए हैं. बता दें कि मंदिरा ने हाल ही में अपनी इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल प‍िक्‍चर भी हटा दी और उसकी जगह ब्‍लैक स्‍क्रीन लगा दी है.

    Mandira Bedi, Raj Kaushal, Raj Kaushal death, Mandira Bedi husband
    Photo- @mandirabedi/Instagram


    पति के न‍िधन के बाद मंदिरा ने इस शनिवार को अपने पति के ल‍िए एक प्रेयर मीट भी रखी थी ज‍िसमें मौनी रॉय, अशीष चौधरी जैसे करीबी पहुंचे थे. मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की थी और उनका एक 9 साल का बेटा है. जुलाई 2020 में इस जोड़ी ने एक 4 साल की बच्‍ची को गोद ल‍िया था और इसका नाम रखा तारा बेदी कौशल. राज कौशल ने अरशद वारसी, संजय दत्त और म‍िनीषा लांबा स्‍टारर फिल्‍म 'एंथोनी कौन है' न‍िर्देश‍ित की थी. वह 'शादी का लड्डू' और 'प्‍यार में कभी कभी' जैसी फिल्‍में भी बना चुके हैं.

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर