Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी को वेलेंटाइन डे पर पति राज कौशल की आई याद, वेडिंग एनिवर्सरी पर हुईं भावुक

मंदिरा बेदी को वेलेंटाइन डे पर पति राज कौशल की आई याद, वेडिंग एनिवर्सरी पर हुईं भावुक

मंदिरा बेदी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया है. (फोटो साभार: mandirabedi/instagram)

मंदिरा बेदी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया है. (फोटो साभार: mandirabedi/instagram)

राज कौशल (Raj Kaushal) और मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) वेलेंटाइन डे के दिन ही 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. मंदिरा बेदी और राज कौशल की मुलाकात 1996 में पहली बार हुई थी. दरअसल, मंदिरा बेदी फिलिप्स के एक शो के लिए ऑडिशन देने गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉपुलर होस्ट मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर हर किसी को इमोशनल कर दिया है. वेलेंटाइन डे पर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने दिवंगत पति राज कौशल (Raj Kaushal) को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. मंदिरा बेदी ने राज कौशल के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है – आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती. मंदिरा बेदी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वो और राज कौशल बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

इसमें मंदिरा बेदी लहंगे में नजर आ रही है. उनके इस पोस्ट पर फैंस और मंदिरा बेदी के फ्रेंड्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि राज कौशल और मंदिरा बेदी वेलेंटाइन डे के दिन ही 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. मंदिरा बेदी और राज कौशल की मुलाकात 1996 में पहली बार हुई थी. दरअसल, मंदिरा बेदी फिलिप्स के एक शो के लिए ऑडिशन देने गई थीं.

Mandira bedi remembers husband raj kaushal on 23rd anniversary

मंदिरा बेदी ने यह पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभार:mandirabedi/instagram

परिवार के खिलाफ गईं मंदिरा बेदी
उस समय राज कौशल मुकुल आनंद के चीफ असिस्टेंट हुआ करते थे. पहली बार दोनों ने एक दूसरे को इसी समय देखा था. मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर मंदिरा और राज कौशल ने एक दूसरे के संग जीवन बिताने का फैसला कर लिया. मंदिरा से मिल कर राज कौशल की फैमिली बेहद खुश हुई तो मंदिरा की फैमिली इस शादी के लिए पहले राजी नहीं हुई. तब मंदिरा अपने परिवार के खिलाफ खड़ी हो गई थीं. शादी के 12 सालों के बाद दोनों एक बेटे के पैरेंट बने थे.

2021 में पति का हुआ निधन
वहीं, 2020 में राज और मंदिरा ने एक बेटी को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने तारा रखा था. लेकिन पिछले साल 30 जून को अचानक उनके हमसफर राज कौशल इस दुनिया को छोड़कर चले गए. अपने पति के अंतिम संस्कार की सारी विधियों को खुद मंदिरा बेदी ने ही पूरा किया था. आपको बता दें कि राज कौशल एड फिल्ममेकर और डायरेक्टर थे.

Tags: Bollywood actress, Mandira bedi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर