Home /News /entertainment /

mandira bedi remembers husband raj kaushal on his first death anniversary share post says miss you raji ss

मंदिरा बेदी के लिए बहुत मुश्किल थे बीते 365 दिन, पति राज कौशल को कर रही हैं MISS

मंदिरा बेदी अपने पति राज कौशल को याद कर रही हैं. फोटो साभार-@mandirabedi/Instagram

मंदिरा बेदी अपने पति राज कौशल को याद कर रही हैं. फोटो साभार-@mandirabedi/Instagram

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आज पति राज कौशल (Raj Kaushal) की पहली पुण्यतिथि पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया कि पिछले 365 दिन उनके बिना कैसे थे.

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के लिए आज वो दिन है, जिसको शायद ही वह कभी भूला पाएंगी. पिछले साल आज के ही दिन उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) उन्हें छोड़ हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए थे. दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ था. साल के 365 दिन मंदिरा ने बिना राज के गुजारे. पति के पहली पुण्यतिथि (Raj Kaushal 1st death anniversary) पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है.

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आज पति राज कौशल (Raj Kaushal) की पहली पुण्यतिथि पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया कि पिछले 365 दिन उनके बिना कैसे थे.

अपनी पोस्ट में मंदिरा ने टूटे दिल वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘365 दिन तुम्हारे बिना’. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, ‘मिस यू राजी’ इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किया है. टूटे दिल के साथ शेयर किया ये पोस्ट जाहिर कर रहा है कि ये एक साल बिना राज के गुजारना उनके लिए आसान नहीं था.

Mandira Bedi, Raj Kaushal, Raj Kaushal 1st death anniversary, Mandira Bedi post, Mandira Bedi missing Raj Kaushal, Social Media, Viral News, मंदिरा बेदी, राज कौशल

जैसे ही उसने इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट साझा किया, उसके फैंस और फ्रेंड्स ने कॉमेंट कर उन्हें प्यार देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपको  और आपके बच्चों आशीर्वाद दें’, वहीं पति की याद में खोईं मंदिरा के एक फैन ने लिखा, ‘आपको ईश्वर और ताकत दे’.

पति के निधन के बाद पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में मंदिरा ने कहा था कि उन्होंने अपने बच्चों को अपनी ताकत बनाया और फिर से काम शुरू किया. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह अपने बच्चों की मां के साथ पिता भी बन रही हैं और मेरे लिए मेरे बच्चे मेरी प्रेरणा है. लगातार काम करते रहना, खुद को बेहतर स्थिति में बनाए रखना और आगे बढ़ते रहने के लिए मुझे मेरे बच्चों से प्रेरणा मिलती है. मैं उनके लिए ही सब कुछ कर रही हूं. मैं अपने बच्चों के लिए जिंदा हूं. वह मेरी ताकत है. मुझे उनके लिए एक अच्छा माता-पिता बनने की जरूरत है

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी और राज की लव मैरिज हुई थी. साल 1999 में दोनों ने शादी की थी. राज और मंदिरा की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब राज, एड-फिल्म बनाने वाली कंपनी में काम करते थे. उस समय ‘फिलिप्स’ के लिए किसी नए चेहरे की तलाश थी. ‘शांति’ टीवी धारावाहिक के फेमस हो चुकी मंदिरा ऑडिशन देने गई थीं. पहली बार दोनों ने एक-दूसरे को इसी समय देखा था. दोस्ती हुई जो प्यार के बाद शादी में बदल गई. शादी के 12 साल बाद मंदिरा ने बेटे को जन्म दिया था.

Tags: Mandira bedi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर