Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी पति राज कौशल की अर्थी को कंधा देने पर हुईं ट्रोल, जींस-टॉप बनी वजह

मंदिरा बेदी पति राज कौशल की अर्थी को कंधा देने पर हुईं ट्रोल, जींस-टॉप बनी वजह

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया.(फोटो साभार: विरल भयानी)

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया.(फोटो साभार: विरल भयानी)

पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने उनकी अंतिम यात्रा में अर्थी उठाए नजर आईं और अंतिम संस्कार की रस्में भी निभाती दिखीं. मंदिरा बेदी ने रूढ़ीवाद को तोड़ते हुए जिस तरह पति के अंतिम संस्कार की रस्में निभाईं, हर तरफ उन्हें लेकर चर्चा शुरू हो गई.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार (30 जून को) सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया. राज ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. 49 साल के राज एक फिल्‍ममेकर थे. पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने उनकी अंतिम यात्रा में अर्थी उठाए नजर आईं (Mandira Bedi Perform last rites of Raj Kaushal) और अंतिम संस्कार की रस्में भी निभाती दिखीं. मंदिरा बेदी ने रूढ़ीवाद को तोड़ते हुए जिस तरह पति के अंतिम संस्कार की रस्में निभाईं, हर तरफ उन्हें लेकर चर्चा शुरू हो गई.

    सोशल मीडिया पर भी हर तरफ मंदिरा बेदी के उठाए कदम की चर्चा रही. ऐसे में जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. पति के अंतिम संस्कार के दौरान मंदिरा बेदी ने टी-शर्ट और जींस पहन रखा था. इन्हीं कपड़ों में उन्होंने पति की अर्थी को भी कंधा दिया और ये बात कुछ लोगों के गले के नीचे नहीं उतरी और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

    ऐसे में सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक्ट्रेस का समर्थन किया है. सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी को ट्रोल किए जाने पर सोना मोहपात्रा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह लिखती हैं- 'कुछ लोग अभी भी मंदिरा बेदी के ड्रेस कोड और पति राज कौशल की अर्थी को कंधा देने और उनके अंतिम संस्कार की रस्में निभाने की उनकी इच्छा को लेकर बात कर रहे हैं. यह हमें अचंभित नहीं करता. क्योंकि, इस दुनिया में मूर्खता किसी भी दूसरी चीज से कहीं अधिक है.'

    mandira bedi, sona mohapatra
    (फोटो साभारः ट्विटरः @sonamohapatra)


    गौरतलब है कि बीते 30 जून को मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल का निधन हो गया था. राज कौशल के अचानक निधन से मंदिरा बेदी और उनका परिवार सदमें में है. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक व्यक्त किया. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ. मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बेटे और एक बेटी है.undefined

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर