Home /News /entertainment /

manish malhotra recalls those days whe ramesh turani telling him to make chhote chhote kapde for actress pr

मनीष मल्होत्रा से जब हीरोइनों के लिए छोटे-छोटे कपड़े बनाने के लिए कहा गया, जानें वजह

मनीष मल्होत्रा को रंगीला के बाद मिला था फेम. (फोटो साभार: manishmalhotra05/Instagram)

मनीष मल्होत्रा को रंगीला के बाद मिला था फेम. (फोटो साभार: manishmalhotra05/Instagram)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने खुलासा किया कि ‘बादशाह’ के गाने की शूटिंग के पहले वह डाइटिंग पर थीं और केवल चने खा रही थीं, क्योंकि मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने जो कपड़े उनके लिए बनाए थे उन्हें फिट ही नहीं आ रहे थे. बता दें कि मनीष जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर है. हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ चैट करते हुए बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए. मनीष ने श्रीदेवी (Sridevi) के लिए अपने प्यार और उनसे मिली सीख के साथ-साथ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस शेयर किए. इतना ही नहीं मनीष ने बॉलीवुड कास्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर अपने करियर के दौरान हुए कुछ मजेदार बातों का जिक्र भी किया.

ट्विंकल खन्ना के ट्वीक इंडिया यू ट्यूब चैनल पर मनीष मल्होत्रा  ने बताया कि ‘श्रीदेवी के साथ काम करते हुए मैंने सीखा था कि खुद को पब्लिक में कैसे प्रेजेंट करना चाहिए. मैंने और भी बहुत कुछ उनसे सीखा. इसके बाद मैंने जितनी भी हीरोइनों के साथ काम किया मैं उनसे अधिक जानता था. मैं ट्रेड के सारे ट्रिक्स जानता था’. ट्विंकल से खास बातचीत में मनीष ने माना कि राम गोपाल वर्मा के साथ ‘रंगीला’  करने के बाद वह लाइम लाइट में आए. इस फिल्म के हिट होने के साथ ही उन्हें भी पॉपुलैरिटी मिली.

urmila matondkar, rangeela

रंगीला फिल्म में उर्मिला मातोंडकर.

‘रंगीला’ के बाद मनीष हुए पॉपुलर
मनीष ने बताया कि वह नए फिल्ममेकर के साथ काम करना चाहते थे. ‘मुझे उनके साथ काम कर मजा आता था क्योंकि वह अपनी फिल्मों में ग्लैमरस ड्रेस चाहते थे. मुझे रामू और उर्मिला के साथ काम कर बहुत मजा आया. इस फिल्म के बाद तो ट्रेंड ही बन गया. मैं जब किसी फिल्म के डिस्कशन के लिए जाता तो मुझसे लोग कहते थे कि मैं आपके साथ कपड़ों पर डिस्कस क्यों कर रहा हूं, बस वही बनाओ जो ‘रंगीला’ में बनाया था’.

रमेश तौरानी ने कहा था बनाओ छोटे-छोटे कपड़े
मनीष मल्होत्रा ने एक मजेदार वाकया बताते हुए कहा कि मुझे याद है कि ‘मैं दिवंगत सरोज खान के साथ कुछ डिस्कस कर रहा था और रमेश तौरानी वहां मौजूद थे. उन्होंने कहा ‘क्या इतना डिस्कस कर रहे हो? आप वैसे कपड़े बनाओ जैसे आप बनाते हो. छोटे छोटे कपड़े’.

ये भी पढ़िए-राम गोपाल वर्मा ने अजय-अक्षय को हिंदी फिल्मों को तेलुगू में डब करने की दी चुनौती, यूजर्स पूछ रहे- कहां हैं Khan’s?

डायरेक्टर बनने जा रहें फैशन डिजाइनर
ट्विंकल खन्ना ने भी खुलासा करते हुए कहा कि ‘बादशाह’ के गाने की शूटिंग के पहले वह डाइटिंग पर थीं और केवल चने खा रही थीं, क्योंकि मनीष ने जो कपड़े उनके लिए बनाए थे उन्हें फिट ही नहीं आ रहे थे. बता दें कि मनीष जल्द ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं.

Tags: Karan johar, Manish Malhotra, Ram Gopal Varma, Twinkle khanna

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर