लाइव टीवी

कालापानी-लिपुलेख मामले पर मनीषा कोइराला ने किया नेपाल का समर्थन तो ट्विटर पर लोगों ने लगाई क्लास

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 8:19 AM IST
कालापानी-लिपुलेख मामले पर मनीषा कोइराला ने किया नेपाल का समर्थन तो ट्विटर पर लोगों ने लगाई क्लास
सोशल मीडिया पर लोग मनीषा कोइराला को इस मामले में पड़ने की सलाह दे रहे हैं. (Photo credit: Instagram/Manisha Koirala)

नेपाली मूल की बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने नेपाल सरकार के इस कदम का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया, जो ज्यादातर भारतीयों को पसंद नहीं आया.

  • Share this:
मुंबई. भारत और नेपाल (India-Nepal) के बीच लिपुलेख और कालापानी को लेकर विवाद (Kalapani and Lipulekh Dispute) को लेकर नेपाली मूल की बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने भी इस मामले पर अपनी राय रखते हुए ट्वीट किया. उन्होंंने नेपाल सरकार (Nepal Government) जारी उस ऑफिशियल नक्शे का समर्थन किया, जिसमें कालापानी और लिपुलेख जैसे दो विवादित क्षेत्रों को शामिल करने की जानकारी दी गई थी. इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का सैलाब उमड़ा पड़ा. मनीषा का यह ट्वीट उनके अधिकतर भारतीय फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

दरअसल, लिपुलेख और कालापानी को लेकर विवाद पर विदेश मंत्री के ट्वीट किया, जिस पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)ने ट्वीट किया, उन्होंने कहा, हमारे छोटे से देश का गौरव रखने के लिए शुक्रिया. मैं सभी तीन महान देशों के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद करती हूं. सोशल मीडिया पर विवाद इसी ट्वीट के बाद शुरू हुआ. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- पाकिस्तानियों के बाद अब नेपालियों ने भारत को नीचा दिखाकर बॉलीवुड को उसकी जगह दिखा दी है, हमारे राष्ट्र की अखंडता को लेकर भारतीय कलाकारों की ओर से कोई बयान आया? नहीं.



एक अन्य यूजर ने उन्हें गद्दार बताते हुए कहा- गद्दार! गलती काजोल की हैं. इसको गुप्त में निभटा दिया होता तो आज हमें ये दिन देखना नहीं पड़ता. इतनी सारे अवरस मिले थे 3 घंटे में, सब बर्बाद कर दिए.



एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मनीषा आपको शर्म नहीं है, आपको भारत छोड़ देना चाहिए. एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया और लिखा- मनीषा बेटा चाहे 'दिल से' सोचो या 'मन' से लेकिन अगर 'लज्जा' हैं तो 'खामौशी' दिखाओ और पॉलिटिक्स 'सौदागर' मत बनों. अपनी चाइना के साथ वाली 'एक छोटी सी लव स्टीरी' को 'गुप्त' रखो, नहीं तो बॉम्बे में रहकर जो कमाया है, वहां से 'कच्चे धांंगे' टूट जाएंगे.



आपको बता दें कि नेपाली नागरिकता रखने वाली मनीषा कोइराला बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वो लगभग 30 साल से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और नेपाल के राज-परिवार से संबंध रखती हैं.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप कर रहे हैं फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी, COVID-19 टेस्ट किट्स खरीदकर करेंगे मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 8:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading