संजय दत्त से एकतरफा प्यार कर बैठी थी ये अभिनेत्री, 49 साल की उम्र में किया खुलासा

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की चाहनेवालियों के बारे में कई कहानियां मशहूर हैं. लेकिन बॉलीवुड की एक टॉप अभिनेत्री अब जाकर ये बात मानी है.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 1:47 PM IST
संजय दत्त से एकतरफा प्यार कर बैठी थी ये अभिनेत्री, 49 साल की उम्र में किया खुलासा
संजय दत्त की अगली फिल्म उनके होम प्रोडक्‍शन में बन रही है.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 1:47 PM IST
हिंदी फिल्म इंडस्‍ट्री में एक वक़्त पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को चाहने वाली अभिनेत्रियों की लंबी लिस्ट थी. फिल्म रॉकी के बाद संजय दत्त को कई अभिनेत्रियां पसंद करती थीं. माधुरी दीक्षित से लेकर कई अभिनेत्रियों के साथ संजय के अफेयर के किस्से मशहूर भी रहे. लेकिन आज हम आपको बताएंगे बालीवुड की एक अभिनेत्री की कहानी, जिसे संजय दत्त से एकतरफा प्यार हो गया और प्यार के चक्कर में इस अभिनेत्री ने बेले कितने पापड़?

संजय दत्त से स्कूल के दिनों से ही एक तरफा प्यार करने वाली एक मशहूर बालीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने परदे पर संजय की मां का रोल तक निभाया. आज भी अगर संजय इनसे किसी बात के लिए कहते हैं तो ये कभी टाल नहीं पाती. असल में हम बात कर रहे हैं मनीषा कोइराला की. संजू में उन्होंने संजय दत्त की मां का किरदार निभाया था.



हालांकि मनीषा कोइराला का फिल्म संजू में नरगिस का किरदार ज्यादा लम्बा नहीं था. लेकिन इसके बाबजूद मनीषा कोइराला ने संजय दत्त से जुड़ी फिल्म और इवेंट्स का हिस्सा क्यों बनती हैं आइये बताते हैं अंदर की स्टोरी.

manisha koirala
मनीषा कोइराला संजय की तस्वीरों को मां से छिपाकर रखती थीं.


असल में संजय दत्त को पर्दे पर पहली बार देख दिल दे बैठी थीं मनीषा कोइराला
संजय दत्त को लेकर मनीषा कोइराला की दीवानगी इस कदर थी कि वह अपनी मां से छिपाकर संजय दत्त के पोस्टर भी अपनी अलमारी में रखती थी. मनीषा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि संजय की दीवानगी स्कूल टाइम से ही थी. मैं उनसे बहुत प्यार करती थी और अपनी मां से छि‌पाकर संजय की तस्वीरें रखती थी.
Loading...

जैकी श्रॉफ ने मनीषा के इजहार पर ली चुटकी
मनीषा की एक तरफ़ा प्यार की बात सुनकर जैकी श्रॉफ ने मनीषा की खिचाई करते हुए कहा, 'अरे बाबा छिपा हुआ रोमांस'. तभी ये सवाल उठा कि मनीषा संजय की हर बात पर हामी क्यों भर देती हैं लेकिन तपाक से मनीषा शर्माते हए कहती हैं नहीं ये तो पहले की बात थी, लेकिन अब दोस्ती है.

अब नहीं है वैसी बात
संजय दत्त को लेकर दूसरी अभिनेत्रियों की तरह ही मनीषा की दीवानगी भी अब कम हो चुकी है. मनीषा कहती हैं कि अब संजय मुझसे कई बार पूछते हैं कि मनीषा अब मेरी फैन क्यों नहीं हो. मैं कह देती हूं कि संजय अब तुम मेरे दोस्त हो, अब मैं तुम्हारी फैन नहीं हूं.

प्रस्‍थानम पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे संजय-मनीषा
संजू बाबा और मनीषा कोइराला की दोस्ती रीयल-लाइफ में भी कायम है. अब जल्द ही इनकी जोड़ी परदे पर पति -पत्नी के किरदार में नजर आएगी. संजय दत्त होम प्रोडक्शन की पहली हिंदी फिल्म 'प्रस्थानम' में नज़र आएगी. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि लंबे अरसे के बाद परदे पर लौट रही बालीवुड की यह जोड़ी दर्शकों की कसौटी पर कितनी खरी उतरती है.

यह भी पढ़ेंः लंदन से आई दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर, वायरल हुई तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 6:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...