लाइव टीवी

शाहरुख, आमिर और सलमान के बारे में क्या कहा मनीषा कोइराला ने!

News18Hindi
Updated: May 31, 2017, 2:41 PM IST
शाहरुख, आमिर और सलमान के बारे में क्या कहा मनीषा कोइराला ने!
photo: yogen shah

एक इंटरव्यू में मनीषा ने कहा कि उन्हें तीनों 'ख़ानों' के साथ काम करने में बेहद मजा आया था. photo: yogen shah

  • Share this:
मनीषा कोइराला कई सालों बाद अब फ़िर ख़बरों में हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फ़िल्म 'डिअर माया' के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

एक इंटरव्यू में मनीषा ने कहा कि उन्हें तीनों 'ख़ानों' के साथ काम करने में बेहद मज़ा आया था. मनीषा ने 'दिल से..' में शाहरुख, 'खामोशी द म्यूजिकल' में सलमान और 'मन' में आमिर ख़ान के साथ काम किया था.

मनीषा ने बताया, "तीनों ख़ान बेहतरीन कलाकार हैं. तीनों सुपरस्टार हैं. मुझे उनके साथ काम करना पसंद आया और यह एक शानदार अनुभव रहा. वो अच्छे लोग हैं."

मनीषा की यह फ़िल्म शुक्रवार 2 जून को रिलीज़ हो रही है. इस फ़िल्म से मनीषा अभिनय की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं.

फ़िल्म में वह मध्यम आयु वर्ग की महिला की भूमिका में हैं, जिसे प्यार की तलाश है. आमतौर पर अपनी फ़िल्मों में ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली मनीषा इस फ़िल्म में कम मेकअप (डिग्लैम) और साधारण कपड़ों में नजर आएंगी.

मनीषा ने फ़िल्म में डिग्लैम लुक में नजर आने के बारे में पूछे जाने पर कहा, "आप लोग तय करेंगे कि ट्रेंड क्या है? मैंने इसे ट्रेंड की खातिर नहीं किया. मैंने इसे इसलिए किया क्योंकि इसकी पटकथा शानदार थी."

इस फ़िल्म का निर्देशन सुनैना भटनागर ने किया है. फ़िल्म में मनीषा के साथ श्रेया चौधरी और मदीहा ईमाम नज़र आएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2017, 2:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर