मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की ख़ास मेहमान

मनीषा ने विस्तार से ख़ुद को कैंसर होने और उससे जूझने के बारे में बात की और अपनी कहानी से लोगों को प्रेरित किया

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 5:46 PM IST
मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की ख़ास मेहमान
मनीषा कोईराला
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 5:46 PM IST
शनिवार को शुरू हुए तीन दिवसीय साहित्य महोत्सव का आयोजन असम सरकार और प्रमोद कलिता, सेक्रेटरी पब्लिकेशन बोर्ड ऑफ़ असम ने साझा तौर पर किया. जिसके दूसरे दिन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा कोईराला खास मेहमान के तौर पर शामिल हुईं. इस साहित्य महोत्सव में अपनी उपस्थिति से मनीषा ने समां बांध दिया.

सौदागर, खामोशी - द म्यूज़िकल, दिल से, मन जैसी कई हिट फ़िल्म में अपने अभिनय से लोगों को दिल जीतने वाली मनीषा लगभग तीन दशक से लोगों का मनोरंजन करती आ रही. मनीषा कोईराला असम के गुवाहाटी में तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में रविवार को एक विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद थीं.

इस दौरान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचा‌न रखने वाली मनीष को साहित्य महोत्सव में सम्मानित भी किया गया. इस विशेष मौके पर मनीषा ने कैंसर से अपनी लड़ाई और उस खतरनाक बीमारी से उबरने की कहानी को बड़ी बेबाकी के साथ बयां किया.



इस दौरान मनीषा ने असम सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं असम सरकार की बेहद शुक्रगुज़ार हूं कि मुझे इस समारोह में शामिल होने और यहां महोत्सव में आकर अपनी कहानी को सबके साथ साझा करने का मौका मिला.

मनीषा ने विस्तार से ख़ुद को कैंसर होने और उससे जूझने के बारे में बात की और अपनी कहानी से लोगों को प्रेरित किया. फिल्म 'संजू' में एक अहम रोल में नज़र आनेवाली मनीषा ने कहा कि वो बॉलीवुड में नए प्रोजेक्ट्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और आगे बेहतर काम करना चाहती हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...