करन जौहर की पार्टी में सितारों के ड्रग्स लेने के बयान पर अड़े विधायक सिरसा, कहा- नहीं मांगूंगा माफ़ी

अपने पहले ट्वीट में सिरसा ने शाहिद स्टारर 'उड़ता पंजाब' पर टिप्पणी करते हुए कहा था, 'हैशटैग उड़ता बॉलीवुड - फिक्शन वर्सेज रिएलिटी.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:23 PM IST
करन जौहर की पार्टी में सितारों के ड्रग्स लेने के बयान पर अड़े विधायक सिरसा, कहा- नहीं मांगूंगा माफ़ी
मनजिंदर सिंह सिरसा
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:23 PM IST
अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा इस बात से बेहद निराश हैं कि उनके राज्य पंजाब को बॉलीवुड द्वारा बनाई गई फिल्म 'उड़ता पंजाब' में ड्रग्स हेवन के तौर पर दिखाया गया, अब उन्होंने दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ उनके 'नशे की स्थिति' का प्रदर्शन करने की निंदा की और अपनी बात से पीछे हटने से भी इनकार कर दिया है.

जरुर पढ़ें: रंगोली का चौंकाने वाला दावा- कंगना रनौत की वजह से करण जौहर के घर 'ड्रग्स' ले रहे थे सितारे

बॉलीवुड सितारों पर 'नशा करने' और उसी के वीडियो को शेयर करने का आरोप लगाते हुए सिरसा ने ट्विटर पर लिखा कि न ही मैं मिलिंद देवड़ा और न ही उनके परिवार को जानता हूं. मैंने इस वीडियो को किसी को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारों को बेनकाब करने के लिए शेयर किया है जो खुद नशे में हैं फिर भी हमारे नौजवानों को नशेड़ी कहकर उनकी बदनामी करते हैं. मैं इन नशेड़ियों से कभी माफी नहीं मांगूंगा.

Loading...



अपने पहले ट्वीट में सिरसा ने शाहिद स्टारर 'उड़ता पंजाब' पर टिप्पणी करते हुए कहा था, 'हैशटैग उड़ता बॉलीवुड - फिक्शन वर्सेज रिएलिटी. देखिए किस तरह से बॉलीवुड अपने नशे की स्थिति का प्रदर्शन कर रहा है. मैंने इन सितारों द्वारा हैशटैग ड्रग एब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है.'



हालांकि किसी भी कलाकार ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सिरसा के इन दावों का खंडन करते हुए ट्वीट किया कि मेरी पत्नी भी उस शाम मौजूद थीं (वीडियो में भी है) कोई भी 'नशे की हालत' में नहीं था, इसलिए झूठ फैलाना और जिन्हें आप नहीं जानते उन्हें बदनाम करना बंद करें! मुझे उम्मीद है कि आप बिना किसी शर्त के माफी मांगने का साहस दिखाएंगे.' पीलीभीत के सांसद फिरोज वरुण गांधी के संसदीय सचिव इशिता यादव ने सिरसा की प्रतिक्रिया के लिए उनकी निंदा करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें नशे में रहने या धुत होने दें. इससे आपको परेशानी क्यों हो रही है?'



सिरसा ने इसके जवाब में कहा कि वे पब्लिक फिगर्स हैं!! उन्हें स्टार्स कहकर बुलाया जाता है और वे कई सारी सुविधाओं का उपभोग करते हैं. क्या वे अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट से हर मुद्दे पर अपना लेक्चर नहीं देते हैं? इसलिए आज इस वीडियो में दिखाई देने वाले नशे से प्रभावित अपने इन चेहरों के लिए वे प्रत्येक भारतीय के लिए जवाबदेह हैं.' लोगों ने सिरसा के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. किसी ने उनका समर्थन किया है तो किसी ने इसकी आलोचना की है.


 
First published: July 31, 2019, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...