करन जौहर की 'ड्रग्स पार्टी' मामले में विधायक मनजिंदर सिरसा ने की FIR दर्ज करने की मांग

इस वायरल वीडियो को लेकर राजनीतिक गलियारे के साथ-साथ बॉलीवुड में भी राजनीति शुरू हो गईं.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 9:59 PM IST
करन जौहर की 'ड्रग्स पार्टी' मामले में विधायक मनजिंदर सिरसा ने की FIR दर्ज करने की मांग
इस वायरल वीडियो को लेकर राजनीतिक गलियारे के साथ-साथ बॉलीवुड में भी राजनीति शुरू हो गईं.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 9:59 PM IST
बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने हाल ही में अपने घर हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें दीपिका पादुकोण, रनबीर कपूर, विकी कौशल, अर्जुन कपूर और मलाईका अरोरा समेत बॉलीवुड के कई सितारे पार्टी करते हुए नज़र आ रहे थे.

करन जौहर के पोस्ट किए हुए उस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा तब मचा जब दिल्ली के अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह ने करन और पार्टी में मौजूद सितारों पर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर दावा किया कि पार्टी में शामिल सितारे ड्रग्स का सेवन कर रहे थे.

जरुर पढ़ें: 47 साल की एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी फोटोज, लोगों ने कहा बुड्ढी

अकाली दल के नेता ने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मैं ड्रग्स के सेवन के खिलाफ आवाज़ उठाता हूं अगर आपको भी बुरा लगा तो आप भी रीट्वीट करे. अकाली दल के नेता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर करन जौहर की पार्टी का वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ.

इस वायरल वीडियो के बचाव में महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अकाली दल के नेता महज़ सितारों को बदनाम कर रहे हैं. उनकी पत्नी भी इस पार्टी में मौजूद थी और उस पार्टी में किसी सितारे ने ड्रग्स का सेवन नहीं किया. मिलिंद देवरा ने ट्विटर पर लिखा कि अकाली दल के नेता को इस झूठी ख़बर फैलाने के लिए माफ़ी मांगें.



Loading...

मिलिंद देवरा के ट्वीट पर अकाली दल के नेता ने कहा कि मैं अपने फ़ैसले पर क़ायम हूं. मैं ड्रग्स लेने वाले सितारों का समर्थन नहीं करता. हालांकि इस वायरल वीडियो को लेकर राजनीतिक गलियारे के साथ-साथ बॉलीवुड में भी राजनीति शुरू हो गईं. कंगना रनौत की बहन रंगोली ने तंज कसते हुए लिखा कि नेपोटिज्म गैंग कंगना की फ़िल्म की सफलता बर्दाश्त नहीं कर पा रहा इसलिए ग़म मिटाने के लिए पार्टी कर रहा था. हालांकि रंगोली के तंज और आरोप यहीं नहीं रुके. रंगोली लगातार ट्विटर पर कई आरोप लगाते हुए मशवरे दे रही थीं.

अब इस मामले में ताज़ा जानकारी यह है कि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह ने मुम्बई पुलिस को स्पीड पोस्ट से लेटर भेज, करन जौहर की पार्टी के मामले में एफआईआर दर्ज कर एक्शन लेने की बात कही है अकाली दल के नेता का दावा है कि करन जौहर की पोस्ट की हुई पार्टी की वीडियो में उनके घर पर मौजूद सितारे दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, अर्जुन कपूर, जोया अख़्तर, रनबीर कपूर समेत कई और बड़े सितारे ड्रग्स ले रहे थे. अकाली दल के नेता ने लेटर के साथ मुंबई पुलिस को करन जौहर की पार्टी की वीडियो की सीडी भेज इस मामले को गम्भीरता से लेने और एफआईआर दर्ज करने की बात कही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 9:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...