Home /News /entertainment /

सोनम कपूर पर भड़के मनजिंदर सिंह सिरसा, 'हिजाब और पगड़ी' की तुलना पर ट्वीट करके कही ये बात

सोनम कपूर पर भड़के मनजिंदर सिंह सिरसा, 'हिजाब और पगड़ी' की तुलना पर ट्वीट करके कही ये बात

मनजिंदर सिंह सिरसा ने हिजाब मुद्दे पर सोनम कपूर के पोस्ट पर नाराजगी जताई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonamkapoor)

मनजिंदर सिंह सिरसा ने हिजाब मुद्दे पर सोनम कपूर के पोस्ट पर नाराजगी जताई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonamkapoor)

हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी हाल में इस हिजाब मुद्दे पर अपने विचार व्यक्त किए थे. जिसे लेकर अब बीजेपी लीडर मनजिंदर सिंह सिरसा ने सोनम कपूर के 'हिजाब और पगड़ी की तुलना' किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है. कुछ ट्वीट्स करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने सोनम कपूर की क्लास लगाई है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः शिक्षा संस्थानों में छात्रों को हिजाब (Hijab Row) पहनने की अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं, इस मुद्दे को लेकर कर्नाटक में अशांति फैली हुई है. वहीं दूसरी ओर, कुछ सेलेब्स ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी हाल में इस हिजाब मुद्दे पर अपने विचार व्यक्त किए थे. जिसे लेकर अब बीजेपी लीडर मनजिंदर सिंह सिरसा ने सोनम कपूर के ‘हिजाब और पगड़ी की तुलना’ किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है. कुछ ट्वीट्स करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने सोनम कपूर की क्लास लगाई है.

सोनम कपूर ने हाल में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पगड़ी पहने हुए एक पुरुष और हिजाब पहने हुए एक महिला की तस्वीरें शेयर की थीं और सवाल पूछा था कि अगर पगड़ी एक विकल्प हो सकता है, तो हिजाब क्यों नहीं? हालांकि, कुछ देर बाद ही सोनम कपूर ने यह पोस्ट हटा दिया. जिस पर अब मनजिंदर सिंह सिरसा ने प्रतिक्रिया दी है.

manjinder singh sirsa

मनजिंदर सिंह सिरसा का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @mssirsa)

मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘दस्तर या “दस्त-ए-यार” का अर्थ है “भगवान का हाथ”. यह कोई विकल्प नहीं बल्कि श्री गुरु गोबिंद सिंह जी का आशीर्वाद है और सिखों की पहचान का एक अभिन्न अंग है. इस मुद्दे में दस्तर और हिजाब की तुलना करना अनुचित और अवांछित है.’ इसके साथ ही उन्होंने सोनम कपूर के पोस्ट की फोटो भी शेयर की है.

इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- ‘सोनम कपूर आपने एक चुनाव किया. हिजाब अटैक में शामिल ना हों. एक सिख के लिए पगड़ी अविभाज्य है और हमेशा रहेगी. अत्याचार के खिलाफ सिखों की लड़ाई 17वीं सदी से चली आ रही है और यह आगे भी जारी रहेगी.’ इससे पहले सिरसा नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई को भी आड़े हाथों लिया था. दरअसल, मलाला युसुफजई ने भी हिजाब मुद्दे पर एक पोस्ट किया था.

Tags: Hijab, Manjinder Singh Sirsa, Sonam kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर