दीवाली पर रिलीज होगी मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी'

मनोज वाजपेयी और दिलजीत दोसांझ.
मनोज वाजपेयी और दिलजीत दोसांझ.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की हास्य आधारित फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)' 13 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में वाजपेयी के अलावा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने भी अपनी भूमिका निभाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की हास्य आधारित फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)' 13 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में वाजपेयी के अलावा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी अभिनय करते नजर आएंगी.

इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने किया है. फिल्म का पहला पोस्टर मंगलवार को जारी किया जाएगा. केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से सिनेमा घर खोलने की अनुमति दे दी है, लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी या फिर किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर.








मनोज बाजपेयी इन दिनों बंबई में का बा (Bambai Main Ka Ba) नाम के एक रैप के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. इस रैप में प्रवासी श्रमिकों की व्यथा और दुर्दशा को बतलाता है. हाल ही में इस वीडियो के 50 लाख व्यूज होने पर उन्होंने अपने फैंस को इस अंदाज में सैल्यूट किया था.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बाजपेयी ने कहा, ‘हम एक्टर हैं और आप हमसे ऐसी चीजों के बारे में पूछते हैं, जिनके बारे में हम अधिक नहीं जानते हैं.’ बाजपेयी ने आगे कहा कि, ‘आप इकोनॉमी के बारे में पूछते हैं, भारत-चीन सीमा के तनाव के बारे में पूछते हैं या और भी बहुत कुछ. ऐसे में हम इन सभी सवालों के ठीक से जवाब कैसे दे सकते हैं?’

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन का शनिवार को एक साल पूरा हो गया. इसमें बाजपेयी ने एक जासूस का रोल किया था. यह सीरीज बहुत सफल रही थी. लगभग 1 माह पहले उन्होंने 25 साल बाद अनुभव सिन्हा के साथ फिर से किसी प्रोजेक्ट पर काम करने की घोषणा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज