'स्लमडॉग मिलेनियर' और 'बैंडिट क्वीन' के एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी

अनुपम श्याम (Anupam Shyam) के परिवार ने आमिर खान और सोनू सूद से भी मदद मांगी है. फिलहाल मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) ने एक्टर के परिवार को एक लाख रुपये की मदद की है.

  • Share this:
मुंबई. 'स्लमडॉग मिलेनियर' (Slumdog Millionaire) और 'बैंडिट क्वीन' (Bandit Queen) जैसी फिल्मों में काम कर चुके मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) को मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 62 वर्षीय एक्टर की हालत गंभीर है और वह आईसीयू में हैं. एक्टर के परिवार ने अनुपम श्याम के इलाज के लिए इंडस्ट्री के लोगों से वित्तीय मदद करने का अनुरोध किया है. वहीं, अनुपम श्याम की मदद के लिए मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) सामने आए हैं.

जानकारी के मुताबिक, अनुपम श्याम के परिवार ने आमिर खान और सोनू सूद से भी मदद मांगी है. फिलहाल मनोज बाजपेयी ने एक्टर के परिवार को एक लाख रुपये की मदद की है.

एक्टर के परिवार ने मांगी आर्थिक मदद
एक्टर के भाई अनुराग ने बताया, ''मैं मलाड अस्पताल में उनका डायलिसिस करवा रहा था, लेकिन सोमवार को डायलिसिस कराने के बाद उनकी तबियत अधिक खराब हो गई. हॉस्पिटल ने सुझाव दिया कि हम उन्हें किसी ऐसे अस्पताल में ले जाएं, जिसमें आईसीयू हो. इसलिए मैंने उन्हें इस अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन यह बहुत महंगा है और हमारे पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं. श्याम ने जो कुछ कमाया है, वह सब उनकी दवा पर खर्च हो चुका है. हमें वास्तव में पैसे की जरूरत है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि, उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत की बात को उनकी इंडस्ट्री में फैलाएं ताकि कोई आगे आकर हमारी मदद कर सके.''

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.