व‍िकास दुबे के एनकाउंटर पर मनोज बाजपेयी बनाने वाले हैं फिल्‍म! एक्‍टर ने ट्वीट कर बताई सच्‍चाई

व‍िकास दुबे के एनकाउंटर पर मनोज बाजपेयी बनाने वाले हैं फिल्‍म! एक्‍टर ने ट्वीट कर बताई सच्‍चाई
व‍िकास दुबे का एनकाउंटर शुक्रवार को हुआ है.

कानपुर हत्‍याकांड के मास्‍टरमाइंट और गैंगस्‍टर व‍िकास दुबे (Vikas Dubey) की एंकाउंटर की खबरें सामने आते ही कई लोगों ने इस कहानी के पूरे फिल्‍में होने की बातें शुरू कर दीं. इतना ही नहीं कुछ देर बाद मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) द्वारा इसपर फिल्‍म बनाने की खबरें भी सामने आने लगीं.

  • Share this:
शुक्रवार सुबह कानपुर हत्‍याकांड के मास्‍टरमाइंट और गैंगस्‍टर व‍िकास दुबे (Vikas Dubey) की एंकाउंटर की खबरें सामने आईं, कई लोगों ने इस कहानी के पूरे फिल्‍में होने की बातें शुरू कर दीं. इतना ही नहीं कुछ देर बाद प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) से इस पूरे मामले पर एक फिल्‍म करने तक की बात कह डाली. प्रोड्यूसर के इस ट्वीट के बाद से ही मीडिया में ये खबरें आने लगीं कि मनोज बाजपेयी जल्‍द ही इस पूरे मामले पर फिल्‍म बनाने वाले हैं जिसमें वह व‍िकास दुबे का किरदार निभाएंगे. लेकिन अब मामला कुछ और ही न‍िकला है.

प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने ट्वीट किया, 'जो भी आज एनकाउंटर में हुआ वह किसी स‍िनेमा से कम नहीं है. मनोज बाजपेयी कैसा रहेगा अगर आप अपनी अगली फिल्‍म में व‍िकास दुबे का किरदार न‍िभाना कैसा रहेगा. आप इस रोल में कमाल कर देंगे.' हालांकि प्रोड्यूसर ने अब अपना ये ट्वीट ड‍िलीट कर द‍िया है.

विकास दुबे, Vikas Dubey, Kanpur Shootout, Ujjain, Indore, Madhya Pradesh Police, Noida and Delhi, Kota, UP Police, Yogi Adityanath, कानपुर शूटआउट, उज्‍जैन, इंदौर, मध्‍य प्रदेश पुलिस, नोएडा और दिल्‍ली, कोटा, यूपी पुलिस, योगी आदित्‍यनाथ, कैसे उज्‍जैन पहुंचा था विकास दुबे,How Vikas Dubey reached Ujjain
अपराधी विकास दुबे (फाइल फोटो)




इस ट्वीट के बाद से ही कई लोगों ने ये खबर बनानी शुरू कर दी कि मनोज बाजपेसी इस पूरे मामले पर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. ज‍िसके बाद खुद मनोज बाजपेयी को ये बताना पड़ा क‍ि ये गलत खबर है. मनोज ने ट्वीट किया, 'गलत खबर.'



बता दें कि 2 जुलाई की रात विकास दुबे ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमला किया था. इस हमले में क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इस घटना के बाद विकास दुबे अपने गुर्गों के साथ फरार हो गया था. 9 जुलाई को ही उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर से विकास दुबे को पकड़ लिया गया. उसे कानपुर पुलिस और एसटीएफ की टीम कानपुर ला रही थी, तभी गाड़ी पलट गई और विकास दुबे हथियार छीनकर भागने लगा. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे भी मारा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading