होम /न्यूज /मनोरंजन /

पंकज त्रिपाठी के घर मनोज बाजपेयी की दावत, मछली-भात का उठाया लुत्फ, बोले- अगली बार मटन...

पंकज त्रिपाठी के घर मनोज बाजपेयी की दावत, मछली-भात का उठाया लुत्फ, बोले- अगली बार मटन...

पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार के साथ मनोज बाजपेयी. (फोटो साभारः ट्विटरः @tripathiipankaj)

पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार के साथ मनोज बाजपेयी. (फोटो साभारः ट्विटरः @tripathiipankaj)

इस डिनर में मनोज बाजपेयी के साथ ही विनीत कुमार (Vineet Kumar) भी शामिल हुए. दरअसल, यह डिनर पार्टी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की ओर से आयोजित की गई थी. बीते रविवार को पंकज त्रिपाठी का जन्मदिन था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन और मंझे हुए कलाकारों में से हैं. दोनों ही अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं. अब हाल ही में, इन दोनों सितारों को साथ देखा गया और इन्हें साथ देखकर इनके फैन काफी खुश हैं. दोनों स्टार एक खास काम से साथ आए हैं. दरअसल, मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपने दोस्तों और को-एक्टर्स के सात डिनर का लुत्फ उठाया और इसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की.

    इस डिनर में मनोज बाजपेयी के साथ ही विनीत कुमार (Vineet Kumar) भी शामिल हुए. दरअसल, यह डिनर पार्टी पंकज त्रिपाठी की ओर से आयोजित की गई थी. बीते रविवार को पंकज त्रिपाठी का जन्मदिन था. इसी मौके पर उन्होंने अपने दोस्तों को डिनर पर बुलाया था. जिसमें मनोज बाजपेयी भी शामिल हुए. ऐसे में मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर इस डिनर पार्टी को लेकर खुशी जाहिर की है और पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी मृदुला की होस्टिंग की भी तारीफ की है.

    मनोज बाजपेयी ने इस डिनर पार्टी की झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी लिखते हैं- ‘मेरे पुराने सीनियर और दोस्तों विनीत कुमार और हमारे प्यारे पंकज त्रिपाठी के साथ एक शानदार शाम. उनके घर में मछली भात के लिए. पंकज और मृदुला कमाल के होस्ट हैं. फिर जल्दी मिलना होगा मीट भात के लिए.’

    पंकज त्रिपाठी के घर पर मनोज बाजपेयी ने दावत का लुत्फ उठाया. (फोटो साभारः ट्विटरः @tripathiipankaj)

    वहीं पंकज त्रिपाठी लिखते हैं- ‘आज मन भावन हुआ है, जेठ में सावन हुआ है. (हमारे मनोभाव थे आप दोनों अग्रजों को घर पर देख कर. मनोज बाजपेयी अब अगिला तारीख़ के प्रतीक्षा में बानी भैया.’ पंकज त्रिपाठी के पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और मनोज बाजपेयी संग उनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं.

    Tags: Manoj bajpai, Manoj Bajpayee, Pankaj Tripathi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर