'द फैमली मैन 2' की सफलता के बाद इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी, पोस्ट कर जताया आभार

मनोज बाजपेयी की इस वेब सीरीज का पहला सीजन ह‍िट रहा था.

मनोज बाजपेयी की इस वेब सीरीज का पहला सीजन ह‍िट रहा था.

दर्शकों को 'द फैमली मैन 2' सीरीज खूब पसंद आ रही है. फैंस के प्यार और प्रतिक्रिया ने मनोज बाजपेयी को अभिभूत कर दिया है. इसी बीच एक्टर ने लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहार लिया है.

  • Share this:

मुंबई: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमली मैन' (The Family Man 2) के दूसरे सीजन का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. 4 जून को र‍िलीज होने वाली ये सीरीज 3 जून को ही देर शाम र‍िलीज कर दी गई थी. दर्शकों को यह सीरीज खूब पसंद आ रही है. फैंस के प्यार और प्रतिक्रिया ने मनोज बाजपेयी को अभिभूत कर दिया है. इसी बीच एक्टर ने लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहार लिया है.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी हिट वेब सीरीज के सीजन 2 से एक छोटा सा वीडियो शेयर किया. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'पता नहीं कैसे और कितने शब्दों में मैं आप सबका शुक्रिया अदा करूं. मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं आपको प्यार के लिए कितना आभारी हूं. आप सब ने जो प्रतिक्रियाएं दी हैं उसके लिए दिल से धन्यवाद.' मनोज बाजपेयी का ये पोस्ट लोगों को भा गया है और वो काफी इमोशनल होकर एक्टर के पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'प्रिय मनोज जी, यह शानदार है... आपके आने से स्क्रीन पर हर बार चमक उठती है... हर एक ने बहुत अच्छा काम किया है लेकिन आप उन सब लोगों से अलग हैं.'



राज और डीके की ये वेब सीरीज एक ऐसे म‍िड‍िलक्‍लास शख्‍स श्रीकांत त‍िवारी की कहानी है जो अपनी खतरनाक पुलिस की नौकरी और पारिवारिक ज‍िंदगी के बीच बैलेंस बनाने की जद्दोजहद करता है. श्रीकांत के क‍िरदार में मनोज बाजपेयी नजर आ रहे हैं. इस बार इस सीरीज में साउथ की सुपरस्‍टार समानथ अक्‍कीनेनी भी नजर आईं. इस सीरीज का पहला सीजन काफी हिट रहा था.

आपको बता दें कि यह सीरीज रिलीज से पहले ही विवादों में फंसती दिखाई दे रही थी. राज्यसभा सांसद वाइको ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' पर जल्द से जल्द रोक लगाने की मांग की थी. वाइको के मुताबिक, तमिल एलम वॉरियर्स के सैक्रिफाइज को आतंकवादी गतिविधियों के तौर पर गलत ढंग से दिखाया है. तमिल एक्ट्रेस समांथा को पाकिस्तानी कनेक्शन वाली आतंकवादी दिखाया गया है. इससे तमिलियन्स की संस्कृति और भावनाएं आहत हुई हैं. इसलिए तमिल लोगों ने इस सीरीज के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज