मनोज बाजपेयी की ‘साइलेंस...’ का जबरदस्त टीजर रिलीज, मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते दिख रहें एक्टर

मनोज बाजपेयी की ‘साइलेंस कैन यू हेयर इट’ का टीजर रिलीज.

मनोज बाजपेयी की ‘साइलेंस कैन यू हेयर इट’ का टीजर रिलीज.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की अपकमिंग फिल्म साइलेंस.. (Silence..) ओटीटी पर जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज धांसू टीजर दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 10:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee ) जल्द ही दर्शकों को नए अवतार में दिखने वाले हैं. मनोज ने मंगलवार यानी 9 मार्च को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साइलेंस कैन यू हियर इट’ (Silence Can You Hear It) का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का प्रीमीयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ‘साइलेंस … कैन यू हियर इट ?’  के टीजर के साथ ही फिल्म की प्रीमीयर डेट भी घोषित कर दी है.

‘साइलेंस कैन यू हेयर इट’  के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में दर्शकों को हाई ऑक्टेन एक्शन देखने को मिलेगा. इस टीजर के लास्ट में मनोज बायपेयी की आवाज में ‘ हर खामोशी बेजुबान नहीं होती’  डायलॉग सुनाई देता है. 26 मार्च को जी 5 पर प्रीमीयर हो रही इस फिल्म में मनोज बाजपेयी पुलिस के रोल में इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते दिख रहे हैं. जी 5 प्लेटफॉर्म के रिलीज टीजर में दर्शकों को मार धाड़ एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म की झलक देखने को मिल रही है. टीज़र की शुरुआत में दिखता है कि मनोज बाजपेयी अपनी इन्वेस्टिगेटिव टीम के साथ एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के बारे में पता लगाने में जुटे हुए हैं.






अबन भरूचा के डायरेक्शन वाली इस फिल्म में मनोज  बाजपेयी के अलावा प्राची देसाई और अर्जुन माथुर जैसे उम्दा कलाकारों की एक्टिंग दर्शकों को देखने को मिलेगी. जी स्टूडियोज इस फिल्म के निर्माता है. इस टीजर ने दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी के फैंस को थोड़ी उम्मीद दी है क्योंकि मनोज के फैंस थोड़े निराश चल रहे हैं. फैंस को मनोज की सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन यह अभी तक जारी नहीं किया गया है.  पहले 12 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन किसी वजह से अभी टाल दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज