मनोज बाजपेयी की फिल्म 'डायल 100' का धमाकेदार का ट्रेलर रिलीज, पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए एक्टर

फिल्म 'डायल 100' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फोटो साभार: Youtube

मनोज बाजपेयी और नीना गुप्ता स्टारर 'डायल 100' (Dial 100) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में मनोज बाजपेयी एक इमरजेंसी कॉल ऑपरेटर का किरदार किरदार निभा रहे हैं. वहीं नीना गुप्ता होस्टेज बनी हैं.

  • Share this:
    मुंबईः एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' जबरदस्त हिट रही. इसी बीच फैंस को और खुश करने के लिए उनके अपकमिंक फिल्म 'डायल 100' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ बेहद मझी हुई कलाकार नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आने वाली हैं. ट्रेलर देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी शानदारा होगी.

    मनोज बाजपेयी और नीना गुप्ता स्टारर 'डायल 100' (Dial 100) एक थ्रिलर फिल्म है, जो जी5 पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में मनोज बाजपेयी एक इमरजेंसी कॉल ऑपरेटर का किरदार किरदार निभा रहे हैं. वहीं नीना गुप्ता होस्टेज बनी हैं. फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि इसका प्लॉट साल 2013 में आई हाले बेरी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'द कॉल' लिया गया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने एक बयान में कहा, "यह एक अनूठी फिल्म है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेंगे."



    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) ने आगे कहा कि मैं काफी एक्साइटमेंट और इंटरेस्ट महसूस कर रहा हूं. डायल 100 मेरे लिए एक अनुभव था, और मुझे यकीन है कि इसे देखने के बाद दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा. आपको बताते चलें कि, यह फिल्म 6 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.