होम /न्यूज /मनोरंजन /मनोज बाजपेयी ने अपने पिता के हेल्थ पर दिया अपडेट, सुनकर परेशान हो सकते हैं फैंस

मनोज बाजपेयी ने अपने पिता के हेल्थ पर दिया अपडेट, सुनकर परेशान हो सकते हैं फैंस

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने पिता के हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है.(साभार:twitter)

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने पिता के हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है.(साभार:twitter)

एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता आर के बाजपेयी (R K Bajpayee ) दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. एक्टर के पित ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता आर के बाजपेयी (R K Bajpayee ) दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. बीते कल मनोज बाजपेयी अपने बीमार पिता के पास दिल्ली पहुंचे. एक्टर के पिता की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत क्रिटिकल (Critical Health Condition) बनी हुई है. इसी बीच उन्होंने अपने पिता के हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है.

    Spotboye के रिपोर्ट के अनुसार जब उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो मनोज ने कहा, “बीमारियां सभी बुढ़ापे से संबंधित हैं. वह एक दिन स्थिर होते हैं अगले दिन अस्थिर. हम केवल इंतजार कर सकते हैं और देख सकते हैं.” मनोज ने आगे कहा कि, मृत्यु ही अंतिम सत्य है, बाकी…बाकी सब कुछ अप्रासंगिक है. एक्टर अपने पिता के स्वास्थ्य पर निरंतर निगरानी रख रहे हैं, एक्टर के फैंस उनके पिता की ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं.

    मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता की तबीयत इससे पहले जून में भी अचानक खराब हुई थी. फ्लाइट छूट जाने की वजह से उस समय एक्टर कार से मुंबई से बिहार के बेतिया पहुंचे थे. बिहार के रहने वाले मनोज बाजपेयी अपने माता-पिता से बेहद क्लोज हैं. काफी संघर्ष करने के बाद मायानगरी में सफलता पाने वाले मनोज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता को दिग्गज फिल्म एक्टर मनोज कुमार बहुत पसंद हैं, इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम मनोज रखा. मनोज ने कई साल पहले अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर कर बताया था कि मेरे पिता बहुत बढ़िया मटन पकाते हैं.

    इस बारे में बात करते हुए मनोज कहते हैं, ‘मैं अपने माता-पिता दोनों के बहुत करीब हूं. उन्होंने मेरा नाम अपने पसंदीदा अभिनेता मनोज कुमार के नाम पर रखा. मेरे पिता को मुझे और मेरे भाई-बहनों को बुनियादी शिक्षा दिलाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. मैंने बचपन से ही अभिनेता बनने का सपना देखा था. मेरे पिता ने मेरे सपने में मेरा साथ दिया. इसी तरह बेतिया के एक लड़के का फिल्म उद्योग से कोई संबंध नहीं था, उसने सिनेमा में कदम रखने की हिम्मत की.’

    Tags: Manoj Bajpayee

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें