• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मनोज बाजपेयी को सुनील पाल ने बताया था 'गिरा हुआ आदमी', एक्टर ने सलाह के साथ दिया करारा जवाब

मनोज बाजपेयी को सुनील पाल ने बताया था 'गिरा हुआ आदमी', एक्टर ने सलाह के साथ दिया करारा जवाब

सुनील पाल के बयान पर मनोज बाजपेयी ने रिएक्ट किया है. फाइल फोटो

सुनील पाल के बयान पर मनोज बाजपेयी ने रिएक्ट किया है. फाइल फोटो

सुनील पाल (Sunil Pal) के ये विचार जानने के बाद अब मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कॉमेडियन को अपने अंदाज में जवाब दिया है.

  • Share this:

    सुनील पाल (Sunil Pal) इन दिनों अपनी कॉमेडियन से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. पहले डॉक्टर्स को लेकर उन्होंने टिप्पणी की और अब बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को लेकर उन्होंने अजीब बयान दे डाला. पोर्नोग्राफी केस पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने एक्टर (मनोज बाजपेयी) पर निशाना साध दिया और उन्हें ‘बदतमीज’ और ‘गिरा हुआ आदमी’ बताया. सुनील पाल के ये विचार जानने के बाद अब मनोज बाजपेयी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कॉमेडियन को अपने अंदाज में जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है.

    दरअसल, पोर्नोग्राफी केस पर सुनील पाल (Sunil Pal) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप नहीं होने से लोग इसका फायदा उठा रहे हैं. सुनील पाल ने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित कंटेट फैमिली के लिए नहीं है. उन्होंने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मनोज बाजपेयी कितना ही बड़ा एक्टर होगा, कितने ही बड़े अवॉर्ड्स मिले होंगे पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा.’

    कॉमेडियन की टिप्पणी करने के बाद जब मनोज बाजपेयी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर सके. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मैं समझ सकता हूं कि लोगों के पास काम नहीं है. मैं इस तरह की स्थिति में रहा हूं. इस तरह की स्थिति में लोगों को मेडिटेशन करना चाहिए.’

    सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी की फिल्म द फैमिली मैन की तुलना पोर्न से की थी. उन्होंने कहा था कि मनोज को देश का बड़ा सम्मान मिला है लेकिन वह ‘पोर्न’ जैसे कंटेट में शामिल हैं. सुनील ने कहा था कि मनोज को देश का बड़ा सम्मान मिला है लेकिन वह ‘पोर्न’ जैसे कंटेट में शामिल है. उन्होंने ‘द फैमिली फैन’ की आलोचना करते हुए कहा कि ये सारी चीजें जो हैं उन्हें बंद होनी चाहिए. ये भी एक पोर्न है. पोर्न सिर्फ दिखाने का नहीं होता, विचारों का भी पोर्न होता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज