'द फैमिली मैन 2' को लेकर छिड़े विवाद पर मनोज बाजपेयी ने जारी किया बयान, बोले- पहले देख तो लीजिए

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' का जमकर विरोध हो रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' का जमकर विरोध हो रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@bajpayee.manoj)

सोशल मीडिया पर भी 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) ' को लेकर विवाद मचा हुआ है. कई लोग इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सीरीज का ट्रेलर तमिल विरोधी है. ऐसे में अब मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने इस पर सफाई पेश की है.

  • Share this:

मुंबईः मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वेब सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन का ऐलान किया था. लेकिन, अब जब 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है तो ये विवादों में फंस गई है. सीरीज के ट्रेलर को लेकर विरोध शुरू हो गया है. राज्यसभा सांसद वाइको ने एक पत्र के माध्यम से सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से ओटीटी पर रिलीज हो रही वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' पर रोक लगाने की मांग की है.

वहीं सोशल मीडिया पर भी 'द फैमिली मैन 2' को लेकर विवाद मचा हुआ है. कई लोग इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सीरीज का ट्रेलर तमिल विरोधी है. ऐसे में अब मनोज बाजपेयी ने इस पर सफाई पेश की है. सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपनी वेब सीरीज को लेकर हो रहे विरोध पर प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने सीरीज को लेकर मचे बवाल पर अपना पक्ष रखा है.

मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए नोट में लिखा - 'ट्रेलर में बस कुछ ही शॉट्स को देखकर लोग कयास लगाए जा रहे हैं. हमारी कास्ट और राइटिंग टीम के कई मेंबर तमिल हैं. हम तमिल लोगों, उनकी भावनाओं और कल्चर का बहुत सम्मान करते हैं. उनके प्रति हमारे मन में आदर और सम्मान है. इस शो के लिए हमने बहुत मेहनत की है. दर्शकों के बीच इसे लेकर आने के लिए तकलीफें उठाई हैं.'

manoj bajpayee, the family man 2
'द फैमिली मैन 2' को लेकर मचे विरोध पर मनोज बाजपेयी का बयान. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@bajpayee.manoj)

एक्टर आगे लिखते हैं- 'ठीक वैसे ही जैसे पहले सीजन में था, हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इंतजार करें, रिलीज होने पर शो देखें. हम जानते हैं जब आप एक बार शो देख लेंगे तो आप इसकी सराहना करेंगे.' एक्टर के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है. बता दें, सीरीज में समांथा तमिलियन राजी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. लोगों का कहना है कि वेब सीरीज में तमिलियन्स को आतंकी दिखाने की कोशिश की गई है. यही कारण है कि वेब सीरीज के ट्रेलर को लेकर बवाल मचा हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज