'सोनचिड़िया' का किस्सा याद कर इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी, बोले- 'यकीन नहीं होता, सुशांत...'

मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत ने सोनचिड़िया में साथ काम किया था. (फाइल फोटो)

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक्टर को याद करते हुए बताया कि उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली की सुशांत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं रहे तो इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि दिवंगत अभिनेता को सितारों और ग्रहों को लेकर बहुत रुचि थी. वह अक्सर इनके बारे में बातें करते रहते थे.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार थे जिन्होंने बहुत कम समय में बड़ी उपलब्धियां हासिल की थीं. सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई (Mumbai) के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. पूरा देश अब तक उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल सका है. यही नहीं, फिल्मी दुनिया के सभी कलाकारों को भी इस घटना से बहुत बड़ा धक्का लगा है. 'सोनचिड़िया (Sonchiraiya)' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) भी अब तक अपने सह-कलाकार की मौत को भुला नहीं पाए हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने सुशांत को याद करते हुए 'सोनचिड़िया' की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.

    एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने एक्टर को याद करते हुए बताया कि उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली की सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे तो इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि दिवंगत अभिनेता को सितारों और ग्रहों को लेकर बहुत रुचि थी. वह अक्सर इनके बारे में बातें करते रहते थे. पिंकविला से बात करते हुए हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि जब आपने पास्ट टेंस के बारे में बात की, तब मुझे लगा कि सुशांत हमारे बीच नहीं हैं. मुझे अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है.



    वह आगे कहते हैं - 'सोनचिड़िया की शूटिंग के दौरान हम सबने कई बार एक साथ पार्टी की. उसे सितारों और ग्रहों में बेहद दिलचस्पी थी. सुशांत के पास एक महंगा टेलीस्कोप था और वह इस टेलिस्कोप को अपने साथ लेकर आया था. उसका ये टेलिस्कोप हम भी सितारों को देखने के लिए इस्तेमाल करते थे. उसे आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में बहुत जानकारी थी. सुशांत के बारे में मेरे पास ये यादें हैं'

    मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ सोनचिड़िया में काम किया था.


    मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उन्होंने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. उन्होंने 'काई पो छे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', छिछोरे और 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों में काम किया था. कुछ ही समय में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दीं और इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.