मनोज बाजपेयी ने अपने रियल लाइफ 'चेल्लम सर' के बारे में किया खुलासा, कहा- 'उन्हें सब पता है'

मनोज बाजपेयी ने अपने रियल लाइफ 'चेल्लम सर' के बारे में बताया. फाइल फोटो

एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने अपने रियल लाइफ 'चेल्लम सर' के बारे में बताया. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कई लोगों का नाम लिया, जो उनके लाइफ में 'चेल्लम सर' की भूमिका निभाते हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' (The Family Man 2) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन पर र‍िलीज किया गया. इस सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, इस सीरीज से तमिल एक्टर उदय महेश का नाम बहुत चर्चा में आया, जिन्होंने सीरीज में 'चेल्लम सर' (Chellam Sir) की भूमिका निभाते नजर आए. एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने अपने रियल लाइफ 'चेल्लम सर' के बारे में बताया.

    स्पॉटबॉय से बात करने के दौरान मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कई लोगों का नाम लिया, जो उनके लाइफ में 'चेल्लम सर' की भूमिका निभाते हैं. उन्होंने कहा कि मैं जब भी परेशान होता हूं या मुझे कोई सलाह चहिए होती है तब मैं इन लोगों को फोन कर लेता हूं. वह कहते हैं, 'मेरे जीवन में बहुत सारे चेल्लम सर जैसे पात्र हैं. मैंने जितनी भी फिल्में की हैं, कई ऐसे निर्देशक हैं जिन्हें मैं प्यार करता हूं और प्रशंसा करता हूं, जैसे नीरज पांडे, अभिषेक चौबे, राज एंड डीके, अनुराग कश्यप इन सभी लोगों को मैं हमेशा फोन करता हूं. लेकिन द फैमिली मैन के निर्देशक सुपर्ण वर्मा इनमें से एक है जिन्हें मैं चेल्लम सर मानता हूं. उनके पास हर चीज का जवाब है, इसलिए मैं उन्हें किसी भी समय फोन कर लेता हूं.'

    आपको बता दें कि सुपर्ण वर्मा (Suparn Verma) 'द फैमिली' मैन के पहले सीज़न का हिस्सा नहीं थे. वे दूसरे सीज़न में शामिल हुए, और कुछ एपिसोड का निर्देशन किया. वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' में 'चिल्लेम सर' ने मनोज बाजपेयी (श्रीकांत त‍िवारी) की पूरी मदद करते नजर आए, या ये कह लें कि पूरी सीरीज में 'चिल्लेम सर' की बहुत ही अहम भूमिका रही है. वहीं, यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर मनोज बाजपेयी ने भी कमेंट करते हुए 'चिल्लेम सर' को रॉकस्टार बताया.

    सोशल मीडिया पर लोग 'चेल्लम सर' की तुलना गूगल और विकिपीडिया से करते नजर आए. इससे पहले 'चेल्लम सर' का नाम यूपी पुलिस में छाया हुआ था. दरअसल, यूपी पुलिस ने अपने एक ट्वीट में 'चेल्लम सर' का नाम इस्तेमाल किया था. यूपी पुलिस ने अपने एक ट्वीट में 24 घंटे सेवा प्रदान करने वाली हेल्पलाइन नंबर 112 के बारे में कुछ अहम जानकारी दी, इस ट्वीट में यूपी पुलिस द्वारा 'चेल्लम सर' की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.