ऋतिक रोशन की डेब्यू वेब सीरीज को मनोज बाजपेयी ने कहा 'No', जानें वजह

मनोज बाजपेयी की ऋतिक रोशन स्टारर 'द नाइट मैनेजर' के लिए मेकर्स के साथ बातचीत चल रही थी.

मनोज बाजपेयी की ऋतिक रोशन स्टारर 'द नाइट मैनेजर' के लिए मेकर्स के साथ बातचीत चल रही थी.

हाल ही में खबरें थीं कि एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की डेब्यू वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, लेकिन अब मनोज बाजपेयी इस वेब सीरीज से पीछे हट गए हैं. टॉम हिडलेस्टन की 'द नाइट मैनेजर (The Night Manager)' के लिए मेकर्स ने मनोज बाजपेयी को हथियार डीलर रिचर्ड रोपर की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया था.

  • Share this:

मुंबईः मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) इन दिनों 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. बीते दिनों एक्टर की वेब सीरीज खासी विवादों में रही थी. सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज रोकने की भी मांग उठ रही थी. रिलीज के बाद अब वेब सीरीज के लिए मनोज बाजपेयी को हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है. आने वाले दिनों में एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट हैं. हाल ही में खबरें थीं कि एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की डेब्यू वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, लेकिन अब मनोज बाजपेयी इस वेब सीरीज से पीछे हट गए हैं.

टॉम हिडलेस्टन की 'द नाइट मैनेजर (The Night Manager)' के लिए मेकर्स ने मनोज बाजपेयी को हथियार डीलर रिचर्ड रोपर की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया था. द नाइट मैनेजर में यह रोल ह्यूग लॉरी ने निभाया था. वहीं टॉम हिडलेस्टन ने द नाइट मैनेजर में 'जोनाथन पाइन' का किरदार निभाया था. ऋतिक रोशन अभिनीत वेब सीरीज द नाइट मैनेजर की हिंदी रीमेक है. जिसके लिए मनोज बाजपेयी से भी बातचीत चल रही थी.

लेकिन, अफसोस की बात है कि मनोज बाजपेयी ने इस किरदार को निभाने से इनकार कर दिया है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, मनोज बाजपेयी के पास 'डेट्स' ना होने के चलते उन्होंने इस सीरीज से जुड़ने से इनकार कर दिया है. यही कारण है कि वह ऋतिक रोशन की डेब्यू वेब सीरीज में नजर नहीं आएंगे.

ये भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन के समर्थन में उतरे अपूर्व असरानी, बोले- मुझे याद है जब सुशांत...
मिड डे से बातचीत में मनोज बाजपेयी से जुड़े सूत्र ने कहा- ''मनोज सर सीरीज के लिए बातचीत कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण, उनके दो प्रोजेक्ट्स में पहले ही देरी हो गई है. वह इन दिनों उत्तराखंड में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह अपने पेंडिंग पड़े प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करेंगे. ऐसे में उन्हें एहसास हुआ कि सीरीज के लिए उनके पास मेकर्स के अनुसार डेट नहीं होंगी. जिसके चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट को ना कह दिया.'' बता दें अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह सीरीज साल के अंत तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज