Home /News /entertainment /

मनोज बाजपेयी ने प्रतीक गांधी को बताया खुद से बेहतर एक्टर, अनुराग कश्यप ने दिया यह रिएक्शन

मनोज बाजपेयी ने प्रतीक गांधी को बताया खुद से बेहतर एक्टर, अनुराग कश्यप ने दिया यह रिएक्शन

अनुराग कश्यप ने कहा कि, मनोज भी तारीफ के काबिल हैं. (फोटो @bajpayee.manoj, anuragkashyap10/pratikgandhi/Instagram)

अनुराग कश्यप ने कहा कि, मनोज भी तारीफ के काबिल हैं. (फोटो @bajpayee.manoj, anuragkashyap10/pratikgandhi/Instagram)

मनोज बाजपेयी ने (Manoj Bajpayee) प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) को अपने से बेहतर एक्टर बताया है. मनोज बाजपेयी का ये कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि मनोज बाजपेयी से बहुत प्यार करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्ड्स (IFFM 2021) के लेटेस्ट एडिशन में वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में दमदार परफॉर्मेंस के लिए मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. फिल्म में रजी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. ये अवार्ड सेरेमनी वर्चुअल तौर पर हुई. मनोज बाजपेयी की ये कामयाबी दिखाती है कि वह वह बॉलीवुड के बड़े स्टार्स बन चुके हैं. वह लगातार फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं.

    मनोज बाजपेयी सोशल मीडिया (Manoj Bajpayee Instagram) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह फिल्मों को लेकर ट्रोल भी होते हैं और फैंस से उन्हें बहुत सारा प्यार और सपोर्ट भी मिलता है. मनोज बाजपेयी का एक कमेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल कमेंट में उन्होंने अपने से बेहतरीन एक्टर के बारे में बताया है.

    दरअसल, एक न्यूज पोर्टल ने कुछ दिन पहले, एक पोल चलाया था. जिसमें पूछा गया था कि कौन-सा एक्टर सबसे बेहतरीन एक्टिंग करता है. इसके ऑप्शन में प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) और मनोज बाजपेयी के ऑप्शन थे. ये पोल जब मनोज बाजपेयी के सामने आया तो उन्होंने खुद कमेंट किया और प्रतीक गांधी से अपने से अच्छा एक्टर बताया. इसके इस कमेंट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे.

    अनुराग कश्यप की पोस्ट.

    मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काम कर चुके फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी इस कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसके स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा,”मैंने जितने भी नए सेलेब्स के साथ अपनी पिछली फिल्मों में काम किए हैं. उन्हें मनोज ने मुझे कुद रेकमेंड किया है. इसी वजह से वह मनोज से प्यार करते हैं.”

    अनुराग कश्यप ने ये भी कहा कि मनोज बाजपेयी की तारीफ के काबिल हैं. उनका कहना है कि मनोज बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं. वह प्रतिभा की इज्जत करना जानते हैं.

    Tags: Anurag Kashyap, Manoj Bajpayee

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर