मनोज बाजपेयी की थी दिली इच्छा, खूब पैसे कमाकर जमकर पीना चाहते थे कोल्ड ड्रिंक

मनोज की 'द फैमिली मैन' सीजन टू 4 जून को रिलीज हो रही.(साभार:bajpayee.manoj/Instagram)

मनोज की 'द फैमिली मैन' सीजन टू 4 जून को रिलीज हो रही.(साभार:bajpayee.manoj/Instagram)

मनोज बाजपेयी की (Manoj Bajpayee) की सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) का नया सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर शुक्रवार को रिलीज होने वाला है. मनोज आज भले ही एक सफल एक्टर हैं, लेकिन इनका जीवन बहुत संघर्षमय रहा है.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से हर रोल में जान फूंक देने वाले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों सुर्खियों में हैं. मनोज की हिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man)  का नया सीजन 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रहा है. इस सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के ट्रेलर के बाद से ही फैंस बेहद एक्‍साइटेड है. आज शोहरत की बुलंदियों पर खड़े मनोज का शुरुआती दौर बेहद मुश्किल भरा था. एक्टर ने अपने बचपन के दिनों में देखे गए सपने को ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बताया था.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक डाउन टू अर्थ एक्टर हैं. अपने बारे में बिना लाग लपेट के खुलकर बात करते हैं. करियर में सफल होने के लिए मनोज ने कड़ा संघर्ष किया है. ऐसे में अपने कई सपनों को मारना पड़ा था क्योंकि उसे पूरा करने के लिए उनके पास पैसे ही नहीं होते थे. ‘द कपिल शर्मा शो’पर  मनोज ने बताया था कि उनके समय में कोल्ड ड्रिंक को लग्जरी समझा जाता था. उन्हें कोल्ड ड्रिंक पीने का बहुत शौक था. बचपन में सोचते थे कि जब बड़ा होकर खूब पैसे कमाऊंगा तो जमकर कोल्ड ड्रिंक पीऊंगा. और ऐसा उन्होंने  किया भी.

(साभार:bajpayee.manoj/Instagram)

शो पर मनोज ने बताया कि 'दूरदर्शन पर ‘स्वाभिमान’ नामक एक सीरियल आता था जो बहुत फेमस था. इसमें मनोज बाजपेयी काम करते थे. इस शो में काम करने पर मनोज को पैसे मिले तो मनोज तीन महीने तक लगातार कोल्ड ड्रिंक पीते रहें. इतना कोल्ड ड्रिंक पिया कि उनका वजन ही बढ़ गया'.
मनोज बाजपेयी ने कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर कई पुरस्कार अपनी झोली में डाले हैं. मनोज  बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके हैं. पद्मश्री जैसा सम्मानित पुरस्कार अपने नाम कर चुके हैं. इसके अलावा पांच फिल्म फेयर अवॉर्ड और दो बार एशिया पेसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड जीत चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज