मनोज तिवारी की CM उद्धव ठाकरे से अपील, सुशांत को गए 43 दिन हो गए, न्याय दिलाने में मदद करें

मनोज तिवारी की CM उद्धव ठाकरे से अपील, सुशांत को गए 43 दिन हो गए, न्याय दिलाने में मदद करें
मनोज तिवारी ने सीएम ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कड़ी जांच की मांग की है. (photo credit: twitter/@ManojTiwariMP)

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में कड़ा एक्शन लेने की अपील की है.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), एक्टर की आखिरी फिल्म में उनकी हीरोइन रहीं संजना सांघी, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) सहित अभी तक कुल 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन इसके बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. इस बीच मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी महाराष्ट्र सरकार से सुशांत सुसाइड केस में कड़ा एक्शन लेने की अपील की है.

मनोज तिवारी ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को बर्थडे विश करते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने CM उद्धव ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कड़ी जांच की मांग की है. अपने ट्वीट में मनोज तिवारी ने लिखा है- 'जन्मदिन की शुभकामनाएं श्री उद्धव ठाकरे जी. आज के दिन मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करना चाहता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 43 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन FIR आज तक दर्ज नहीं हुई है. मुझे विश्वास है कि आप हेल्प करेंगे. सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैंस के साथ न्याय करें.'


इस बीच एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. केके सिंह ने अपनी प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, बेइमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की मौत के बाद से ही लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading