रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी स्टेज पर बोले 'एक सेकेंड-एक सेकेंड', लोगों ने खूब लिए मजे

मनोज तिवारी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.
मनोज तिवारी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

रामलीला (Ramlila) के मंचन को दौरान मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने जिस तरह से हिंदी में डायलॉग बोले है. वो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अयोध्या (Ayodhya) में सरयू तट पर चल रही रामलीला (Ramlila) के मंचन में भोजपुरी स्टार और दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अंगद बनकर संवाद करते नजर आए. मंच पर पहुंचे मनोज तिवारी ने जब अंगद का संवाद करना शुरू किया तो उनके मुंह से निकल गया 'एक सेकेंड-एक सेकेंड' बस फिर क्या था, इंटरनेट पर लोगों ने मजे लेना शुरू कर गया.

दरअसल, अयोध्या (Ayodhya) में 9 दिवसीय रामलीला (Ramlila) के क्रम में लक्ष्मण किला के अंदर शुक्रवार को भी रामलीला का आयोजन किया गया था. इस लीला का प्रसारण दूरदर्शन पर भी किया गया. रामलीला के दौरान मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में नजर आए, संवाद शुरू हुआ लेकिन बीच में मनोज तिवारी कुछ ऐसा कर गए कि ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. इस पर कुछ लोग कह बैठे कि तुमसे ये भी न हो पाएगा.


रामलीला के मंचन को दौरान उन्होंने जिस तरह से हिंदी में संवाद किया है, वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.



मनोज तिवारी के अलावा इस रामलीला में इस साल कई अन्य लोगों ने भी हिस्सा लिया है. मनोज तिवारी से पहले गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी अयोध्या की रामलीला में हिस्सा लेते नजर आए थे. रवि किशन ने इस दौरान भरत की भूमिका में नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज